19.2 C
Chhattisgarh

Jagdalpur News Today सरकार की लापरवाही से राजपुर में उल्टी दस्त से तीन की मौत

Chhattisgarh NewsJagdalpur News Today सरकार की लापरवाही से राजपुर में उल्टी दस्त से तीन की मौत

Jagdalpur News Today सरकार की लापरवाही से राजपुर में उल्टी दस्त से तीन की मौत

Jagdalpur News Today पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने किया निरीक्षण

मृतकों को सरकार दे 25-25 लाख रु मुआवजा राशि – केदार कश्यप

Jagdalpur News Today जगदलपुर । पिछले कुछ दिनों से बस्तर ब्लॉक अंतर्गत राजपुर में उल्टी दस्त के कारण 3 लोगों की असामयिक मृत्यु हो गई जिसकी सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया।

Jagdalpur News Today  केदार कश्यप ने कहा की सरकार की लापरवाही से रेगड़गट्टा में अज्ञात कारणों से 60 से अधिक लोगों की मृत्यु हुई है ठीक वैसे ही सरकार की लापरवाही से राजपुर में पिछले कुछ दिनों में 3 से लोगों की मौत हो गई है, बस्तर जिले के आदिवासी क्षेत्रों में लगातार डेंगू, डायरिया, टायफाइड जैसे बीमारियां फैल रही हैं। सरकार के जेम्मेदार मंत्री बस्तर दौरे पर सिर्फ समीक्षा करने आते हैं, क्षेत्र में स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है।

मृतकों को सरकार दे 25-25 लाख रु मुआवजा राशि- केदार कश्यप

  कश्यप ने कहा कि सरकार की लापरवाही से राजपुर में हुए 3 मौत का सरकार 25- 25 रुपए की मुआवजा राशि दे और क्षेत्र की स्वास्थ्य व्यवस्था को सुदृढ़ करें, साथ में जिला पंचायत सदस्य निर्देश दीवान, जनपद सदस्य भोला कश्यप, उमाकांत कश्यप, लुढ़का राम, गंभीर मौर्य, प्रवीण सांखला, रामप्रसाद मौर्य, ओमप्रकाश कश्यप, हीरालाल कश्यप, जद्दू कश्यप,भद्ररु मौर्य, सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Check out other tags:

Most Popular Articles