aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Jagdalpur News Today) पालक बालक सम्मेलन एवं एस.एम.डी.सी. की बैठक आयोजित

(Jagdalpur News Today)

(Jagdalpur News Today) शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कन्या  में मना पालक-बालक एवं शाला विकास प्रबंधन समिति की बैठक

 

(Jagdalpur News Today) जगदलपुर !  आज 20 जनवरी को एक सार्थक पालक बालक सम्मेलन एवं एस.एम.डी.सी. की बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर संस्था की प्राचार्य  एंव समस्त शिक्षक-शिक्षिकाएँ उपस्थित थी।

(Jagdalpur News Today)  आमंत्रित अतिथि में सर्व  कल्पना मेश्राम अध्यक्ष एस.एम.डी.सी. सदस्य शा.क.उ.मा.वि. क्रमांक 02 जगदलपुर,  कमलेश पाठक (पार्षद राजेन्द्र नगर वार्ड जगदलपुर एवं अध्यक्ष पालक-बालक समिति) राजेश राय (पार्षद गंगा नगर वार्ड जगदलपुर), पालक-बालक सदस्य  रामनारायण ध्रुव,  ईश्वर बघेल, श्रमती सुनीता मिस्त्री एवं समस्त पालक थे।

कार्यक्रम का संचालन संजीव कुमार शील ने किया स्वागत उद्बोधन में 1 प्राचार्य  सुधा परमार ने शाला की प्रगति से पालकों को अवगत कराया, साथ ही साथ बच्चों की प्रगति हेतु उनके सहयोग की अपेक्षा की एस.एम. डी. सी. के प्रभारी  गणेश राम भगत ने एस.एम.डी.सी. के फंड और उसके व्यय की जानकारी दी।

(Jagdalpur News Today)  मंचस्थ एस. एम. डी.सी. अध्यक्ष  कल्पना मेश्राम ने विद्यालय और शिक्षकों की तारीफ करते हुए कहा कि कन्या क्रमांक 02 अपने आप में एक विशिष्ट संस्था है।

पालकों ने कहा कि किसी भी प्राईवेट स्कूल से बेहतर संस्था है, कन्या क्रमांक 02 यहाँ का अनुशासन, यहाँ की पढ़ाई सभी सर्वश्रेष्ठ है। मंच पर उपस्थित एस.एम.डी.सी. के सदस्य  राजेश रॉय ने कहाँ कि संस्था बेहतरीन है और इसके लिए मुझसे भी जिस तरह की सहायता की आवश्यकता है मैं करूँगा।  ईश्वर बघेल ने कहाँ कि इस संस्था में मेरे बच्चों का प्रवेश मेरे लिए ईश्वर के वरदान जैसा है उनकी पत्नि ने भी भावविभोर होकर शाला और शाला परिवार की भूरि-भूरि प्रशंसा की।

एक पालक ने कहाँ कि मेरी बच्ची बिगड़ी थी, इस संस्था में प्राचार्य की एंव शिक्षकों की छत्रछाया में सुधर गई। शाला के परिणाम (अर्धवार्षिक) भी इस अवसर पर सुनाए गए।

(Jagdalpur News Today) साथ ही साथ विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी छात्रों को पुरुस्कृत किया गया। अतिथियों के कर कमलों से उन्हें प्रमाण-पत्र प्रदान किए। इस कार्यक्रम में आभार प्रदर्शन श्रीमती करमजीत कौर ने किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *