Jagdalpur Latest News : दोहरी हत्याकांड मामले में 12 आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखिये VIDEO

Jagdalpur Latest News :

Jagdalpur Latest News : जमीन विवाद के चलते इरिकपाल में की गई थी हत्या

 

 

Jagdalpur Latest News : जगदलपुर। बस्तर जिले के बकावंड जनपद पंचायत क्षेत्र के इरिकपाल में 11जून 2024 को जमीन विवाद में दोहरी हत्याकांड हुआ था।इस हत्याकांड में फरार 6 आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया गया। ज्ञात हो कि इस हत्याकांड में शामिल अन्य 6आरोपियों को 12 जून 2024 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पुलिस विभाग के त्रिवेणी परिसर में पत्रवार्ता में इस बात का खुलासा 14जून2024 को पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने किया। पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि 11 जून को ग्राम इरिकपाल में जमीन विवाद व आपसी रंजिश के चलते गांव के ही 12 व्यक्तियों ने मिलकर सुनियोजित तरीके से योगेश कश्यप और चंद्रशेखर कश्यप को खेत में काम करने के दौरान नृशंस तरीके से हत्या कर दी थी ।

इस दोहरे हत्याकांड में 12 व्यक्ति संलिप्त थे जोकि तीर-धनुष, फरसा, कुल्हाड़ी व डंडा से लैश होकर योगेश कश्यप और चंद्रशेखर कश्यप पर जानलेवा हमला किया जिससे योगेश कश्यप व चंद्रेश्वर कश्यप की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। कोतवाली जगदलपुर में 11 जून 2024 को 12 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया गया था। 6 आरोपियों के ठिकानों पर 12 जून को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था और अन्य 6 आरोपी फरार थे जिनको भी उनके गुप्त स्थान से गिरफ्तार किया गया।

 

Tenth International Yoga Day : मिनी स्टेडियम बैकुण्ठपुर में होगा दसवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन

Jagdalpur Latest News :  ज्ञात हो कि बस्तर जिले में यह घटना अपनी तरह का पहला घटना था जिसको गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने राजपत्रित पुलिस अधिकारियों को टास्क दिया गया तथा अति पुलिस अधीक्षक योगेश देवांगन ,नगर पुलिस अधीक्षक उदित पुष्कर, उप पुलिस अधीक्षक श्रीमती गितिका साहू मानिटरिंग कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने शलभ कुमार सिन्हा ने थाना प्रभारी कोतवाली सुरेश जांगड़े के नेतृत्व में अलग-अलग टीम गठित किया गया। टीम द्वारा शेष 6 फरार आरोपियों को अलग -अलग ठिकानों से धर दबोचा। सभी आरोपियो को जिला न्यायालय में पेश किया गया वहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU