29.2 C
Chhattisgarh

Jagdalpur Latest News लाखों की लागत से बना बाजार शेड बना जुआरियों का अड्डा

Chhattisgarh NewsJagdalpur Latest News लाखों की लागत से बना बाजार शेड बना जुआरियों का अड्डा

Jagdalpur Latest News लाखों की लागत से बना बाजार शेड बना जुआरियों का अड्डा


Jagdalpur Latest News लाखों की लागत से बना बाजार शेड बना जुआरियों का अड्डा

Jagdalpur Latest News जगदलपुर। जिला मुख्यालय से मात्र 11 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम पंचायत माड़पाल में 3 वर्ष पूर्व बाजार शेड का निर्माण किया गया था किंतु इस बाजार सेड में सब्जी बाजार लगने की जगह जुआरी व शराबियों की बाजार सजने लगी है।

सरकार ग्रामीणों को सुविधा पहुंचाने के लिए कई योजनाएं बनाती है जिसका लाभ आम जनों को मिल सके किंतु स्थानीय जनप्रतिनिधियों की लापरवाही वह प्रशासनिक अधिकारियों की अनदेखी के चलते इसका लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल पाता है

Hazra Falls of Gondia : गोंदिया के हाजरा जलप्रपात की पहाड़ियों में दिखेगा मनाली जैसा नजारा…एक बार जाए जरूर

माडपाल ग्राम पंचायत में करीब 3 साल पहले पंचायत ने लगभग 25 लाख रुपये से भी अधिक की राशि से बाजार शेड का निर्माण कराया गया था। पंचायत के बीच सड़क में बाजार लगने से दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता था !

जिसके चलते इस ग्राम पंचायत में बाजार शेड का निर्माण कराया गया था किंतु स्थानीय जनप्रतिनिधि व अधिकारियों की लापरवाही के चलते आज पर्यंत तक इस सब्जी बाजार शेड में बाजार की जगह जुआरियों व शराबियों का बाजार सजने लगा है।

बाजार नहीं लगने के चलते यह बाजार अब जंगल में तब्दील होने लगी है। ग्रामीणों ने बताया कि इस शेड बाजार तक पहुंचने के लिए सड़क का निर्माण अब तक नहीं कराया गया है जिसके चलते यहां बाजार लगना संभव नहीं हो पाया है।

कलेक्टर बस्तर ने कहा कि जल्द ही जांच कराई जाएगी और बाजार शेड अब तक क्यो पूरा नही किया गया और क्यो नही लग पाया इसकी भी जल्द जांच कर कार्यवाही करने की बात उन्होंने कही है।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

Check out other tags:

Most Popular Articles