Jagdalpur Crime News Today : कोटवार अपने साथी के साथ मिलकर की ग्रामीण की हत्या

Jagdalpur Crime News Today :

Jagdalpur Crime News Today :  कोटवार अपने साथी के साथ मिलकर की ग्रामीण की हत्या

 

Jagdalpur Crime News Today :  जगदलपुर। बस्तर जिले के लोहंडीगुड़ा जनपद पंचायत क्षेत्र के ककनार गांव के कोटवार ने ही अपने साथी के साथ मिलकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने कोटवार सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर केंद्रीय कारागार भेज दिया है।

बस्तर जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग ने बताया कि दिनांक 7 जून 2024 को ग्राम ककनार में देवी जात्रा पूजा के दिन जहां जात्रा में जगबंधु कश्यप और कोटवार जगतुराम मौर्य के बीच पूर्व के जमीन सम्बंधी विवाद को झगड़ा हुआ था ।उसी रात्रि को 12:00 बजे पूरनधर उर्फ पूरन मौर्य व कोटवार जगतु मौर्य द्वारा जगबन्धु को उसके घर जाकर सल्फी झाड़ से सल्फी उतारने के नाम से ले गये फिर दिन में हुए लड़ाई की बात व जमीन विवाद की बात को लेकर पुनः उनके बीच विवाद हुआ।

 

Bhoramdev Padayatra : सावन महीने के प्रथम सोमवार 22 जुलाई को भोरमदेव पदयात्रा का होगा भव्य आयोजन

आरोपीगणों द्वारा जगबन्धु के गुप्तांग में मारे तथा ताबड़तोड़ हमला करते रहे जिसके कारण जगबंधु के छाती में लात से दो तीन बार जोरदार प्रहार हुआ और जगबंधु की मौके पर ही मृत्यु हो गई है।

 

हत्या को आत्महत्या दिखाने का प्रयास

 

Jagdalpur Crime News Today :   कोतवाल अपने साथियों के साथ जगबंधु की हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए मृतक जगबंधु के शव को उठाकर उसी के घर ले जाकर मृतक के घर के परछी में रस्सी से जगबंधु को फांसी से टांग दिए ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU