Innovative Design Studio Launch : न्यू दिल्ली चाणक्यपुरी इटालियन एंबेसी में इन्नोवेटिव डिजाइन स्टूडियो हुआ लॉंच

Innovative Design Studio Launch

Innovative Design Studio Launch

 

Innovative Design Studio Launch : न्यू दिल्ली के चाणक्यपुरी के italian एंबेसी में एक इन्नोवेटिव डिजाइन स्टूडियो का लांच किया गया, जिसमें इंडिया के decorative lighting domain की नई शुरुआत की गई.. इस इवेंट में इटली के भारतीय एम्बेसडर वीन्सेन्ज़ो डे लोका शामिल हुये

Bhanupratappur News : रासेयो सेलेगाँव द्वारा मनाया गया विश्व मृदा दिवस

Innovative Design Studio Launch : इसके अलावा stalwarts के वर्ल्ड डिजाइन इंडस्ट्री से कई जाने माने लोग शामिल हुए, इनमें एफडीसीआई के अध्यक्ष सुनील सेठी, शांतनु गर्ग डिजाइन के शांतनु गर्ग, Hiren Patel architects से Hiren Patel, आमिर और हमीदा शर्मा, CPKA से दिक्षु कुकरेजा शामिल हुए.

इस इवनिंग का हाईलाइट था पैनल डिस्कशन, जिसमें एक्सपर्ट्स ने “Light Talk” विषय पर अपनी ओपिनियन रखी.. और इस डिस्कशन के कोर पर्सन थे Elle Decor India के एडिटर मृदुल पाठक कुंडू. इस डिस्कशन में डिजाइनिंग में आने वाली डिफिकल्टी पर बातचीत की गई और लाइटिंग का USE कर अट्रैक्टिव बनाने पर जोर दिया गया.

https://jandharaasian.com/bhojpuri-actress-namrata-hot-look/

इस पैनल डिस्कशन के अलावा innovative designs Studio ने famous brands के selected lighting fixtures का exhibition भी रखा, जिसमें Axolight, Beau et bien, Brokis, Catellani & Smith, Elite Bohemia, Folio, Lumina,

Multiforme, Salansky, Martinelli Luce, Lorenzo और Zafferano जैसे ब्रैंड्स के लाजवाब क्रिएटिविटी को showcase किया गया.

इन्नोवेटिव लाइटिंग डिजाइन लिमिटेड ने इस सफलता के बाद lighting industry area में अपना vision बढ़ाया है. साथ ही इंटरनेशनल ब्रांड के साथ कोलैबोरेशन करके aesthetics and luxury पर फोकस किया है. जिससे  Indian lighting industry में एक नया benchmark set करने में काफी मदद मिली है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU