India vs Zimbabwe 2nd T20 match : भारत ने दिया जिम्बाब्वे को 235 रनों का लक्ष्य

India vs Zimbabwe 2nd T20 match :

India vs Zimbabwe 2nd T20 match :  भारत ने दिया जिम्बाब्वे को 235 रनों का लक्ष्य

 

India vs Zimbabwe 2nd T20 match, India, gave Zimbabwe , target of 235 runs

 

India vs Zimbabwe 2nd T20 match :  हरारे !   अभिषेक शर्मा (100) की शतकीय और ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (77) और रिंकू सिंह नाबाद (48) रनों विस्फोटक पारियों की बदौलत भारत ने रविवार को दूसरे टी-20 मुकाबले में जिम्बाब्वे को जीत के लिए 235 रनों का लक्ष्य दिया है।

India vs Zimbabwe 2nd T20 match :  आज यहां भारतीय टीम के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आज के मैच में भारतीय बल्लेबाजी का तूफानी अंदाज कुछ इस तरह तथा पहलेे 10 ओवरों में जहां 74 रन बनाये। अगली 60 गेंदों में 160 रन जोड़ डाले।

 

हालांकि बल्लेबाजी करने उतरी अभिषेक शर्मा और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी ने शुरुआत अच्छी नहीं रही थी दूसरे ओवर में ब्लेसिंग मुजराबानी ने शुभमन गिल (2) को ब्रायन के हाथों कैच आउट कराकर भारत को बड़ा झटका दे दिया था। इसके बाद बल्लेबाजी करने आये ऋतुराज गायकवाड़ ने अभिषेक शर्मा के साथ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिये 137 रन जोड़ डाले।

 

 

14वें ओवर में वेलिंग्टन मसाकाट्जा ने अभिषेक शर्मा को मेयर्स के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा। अभिषेक शर्मा ने 47 गेंदों में सात चौके और आठ छक्के लगाते हुये तूफानी अंदाज में (100) रन बनाये। ऋतुराज गायकवाड़ ने 47 गेंदों में 11 चौके और एक छक्का लगाते हुए नाबाद (77) रनों की पारी खेली। रिंंकू सिंह 22 गेंदों में दो चौके और पांच छक्के लगाते हुए (48) रन पर नाबाद रहे। भारतीय ने निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट पर 234 का स्कोर खड़ा किया।

 

Raipur Breaking News Today : सहकार से बड़े से बड़ा काम हो जाता है आसान : विष्णु देव साय

जिम्बाब्वे की ओर से ब्लेसिंग मुजराबानी और वेलिंग्टन मसाकाट्जा को एक-एक विकेट मिला।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU