aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
India Pak Border : भारत-पाक सीमा पर 30 करोड़ की हेरोइन जप्त, 2 गिरफ्तार, पुरी के जगन्नाथ मंदिर में भारी भगदड़

India Pak Border : भारत-पाक सीमा पर 30 करोड़ की हेरोइन जप्त, 2 गिरफ्तार, पुरी के जगन्नाथ मंदिर में भारी भगदड़

India Pak Border : भारत-पाक सीमा पर 30 करोड़ की हेरोइन जप्त, 2 गिरफ्तार, पुरी के जगन्नाथ मंदिर में भारी भगदड़

 

India Pak Border : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने राजस्थान के श्रीगंगानगर सेक्टर से लगी भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तस्करी के बड़े प्रयास को विफल करते हुए दो 2 तस्करों को गिरफ्तार किया। इनके पास से करीब 30 करोड़ की हेरोइन बरामद की गई है।

TOP 10 News Today 16 January 2023 : राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले BJP का रोड शो, पीएम मोदी होंगे शामिल, थिंक-20 बैठक आज से…समेत तमाम बड़ी खबरे

India Pak Border : ये हेरोइन ड्रोन के जरिये पाकिस्तान से भारत में गिराई गई थी। गाड़ी में डिलीवरी लेने आए तस्करों ने बीएसएफ जवानों पर फायरिंग भी की थी। हालांकि, जवानों ने तस्करों की गाड़ी पर गई जवाबी फायरिंग की, जिसके बाद दो को पकड़ा गया।

पुरी के जगन्नाथ मंदिर में भगदड़, दो महिलाएं घायल
पुरी। ओडिशा के पुरी में जगन्नाथ मंदिर में रविवार को मकर संक्रांति के अवसर पर भारी भीड़ के कारण हालात बेकाबू होने से मची भगदड़ में दो महिलाएं घायल हो गईं। मंदिर के एक अधिकारी ने बताया, मकर संक्रांति के अवसर पर सुबह गेट खोलने में थोड़ी देर हुई। वहीं. बाहर भीड़ जमा होती गई, जिसके चलते भगद़ड मच गई। घायल दोनों महिलाओं की हालत स्थिर है।

https://www.jandhara24.com/news/137577/ind-vs-sl-3rd-odi-2023-india-beat-sri-lanka-for-the-fourth-time-by-317-runs-in-the-third-odi/

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में लगी आग, बाल-बाल बचीं
पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद सुप्रिया सुले की साड़ी में रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान आग लग गई। हालांकि, आग को तुरंत बुझा लिया गया और कोई बड़ी घटना नहीं हुई। सांसद की ओर से बाद में एक बयान जारी कर कहा गया कि वे सुरक्षित हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। दरअसल, बारामती से सांसद सुले एक कराटे प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के लिए हिंजावाड़ी में एक कार्यक्रम में पहुंची थीं। इसी दौरान छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के दौरान उनकी साड़ी में आग लग गई। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

सिंगापुर के बाद भारत में भी दफ्तर बंद करेगी ट्विटर
वाशिंगटन। सोशल मीडिया दिग्गज कंपनी ट्विटर अब सिंगापुर के बाद दिल्ली और मुंबई में अपना दफ्तर बंद करने पर विचार कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी पहले ही अपनी बंगलूरू का दफ्तर बंद कर चुकी है।

सूत्रों की मानंे तो ट्विटर के पास मुंबई के बीकेसी के वी वर्क फैसेलिटी में लगभग 150 लोग काम करते हैं और दिल्ली के कुतुब इलाके में लगभग 80 कर्मचारी हैं। बताया जा रहा है कि अपने खर्चे कम करने के लिए ट्विटर दूसरे देशों में ऑफिस बंद करने पर विचार कर रहा है। वहीं, बीते वर्ष कंपनी के कई दफ्तरों का किराया न चुकाने की खबर भी सामने आई थी।

लास्ट फिल्म शो व rrr को आईपीए का सम्मान
लॉस एंजल्स। ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि लास्ट फिल्म शो के प्रमुख बाल कलाकार भाविन रबारी व वैश्विक ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर’को इंटरनेशनल प्रेस एकेडमी (आईपीए) ने सम्मानित किया है। आईपीए ने सप्ताहांत में मोशन पिक्चर व टेलीविजन में अपने 27वें वार्षिक सैटेलाइट पुरस्कार के लिए विशेष उपलब्धि पुरस्कारों की घोषणा की, जिसमें फिल्म ‘लास्ट फिल्म शो’ के लिए भाविन रबारी को ब्रेकथ्रू परफॉर्मेंस अवार्ड से सम्मानित किया गया। जबकि, एसएस राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म ‘आरआरआर’ को मानद सैटेलाइट अवार्ड दिया गया।

भारत और चीन सीमा पर हालत स्थाई
भारत और चीन सीमा के हालात स्थिर हैं और दोनों देश सीमा संबंधी मुद्दों पर सुचारू और सकारात्मक संचार बनाए हुए हैं। यह बात भारत में चीन के दूतावास के एक प्रवक्ता ने कही। चीनी दूतावास ने कहा, दोनों देशों के बीच राजनयिक और सैन्य चैनलों के जरिये सकारात्मक संचार बना हुआ है। मौजूदा समय में चीन और भारत सीमा के हालात स्थिर हैं। बता दें कि अमेरिकी विदेश विभाग ने कहा था, चीन वास्तविक नियंत्रण रेखा से लगते इलाके में बलों को जुटाने और सैन्य इंफ्रास्ट्रक्चर के निर्माण को जारी रखे हुए है। चीनी प्रवक्ता ने कहा कि अमेरिकी विदेश विभाग के अधिकारी ने बिना तथ्यों के आरोप लगाए हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *