India-New Zealand Third T20 Match : टीवी पर देखना चाहते हैं भारत-न्यूजीलैंड का मैच तो कर लें ये जुगाड़, तीसरा टी20 आज

India-New Zealand Third T20 Match : टीवी पर देखना चाहते हैं भारत-न्यूजीलैंड का मैच तो कर लें ये जुगाड़, तीसरा टी20 आज

India-New Zealand Third T20 Match : टीवी पर देखना चाहते हैं भारत-न्यूजीलैंड का मैच तो कर लें ये जुगाड़, तीसरा टी20 आज

 

India-New Zealand Third T20 Match : भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच मंगलवार को नेपियर में खेला जाएगा. सीरीज का पहला मैच बारिश से धुल गया था। वेलिंगटन में हुए पहले टी20 में टॉस भी नहीं हो सका. वहीं, दूसरे टी20 में भारतीय टीम ने 65 रन से जीत दर्ज की।

India-New Zealand Third T20 Match : इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम सीरीज नहीं हार सकती, लेकिन सीरीज पर कब्जा करने के लिए उसे आखिरी मैच जीतना होगा.

अगर भारत जीतता है, तो वह न्यूजीलैंड को उसी के घर में लगातार दूसरी टी20 सीरीज में हरा देगा. इससे पहले 2020 में भारत ने न्यूजीलैंड को उसके घर में टी20 सीरीज में 5-0 से हराया था।

दूसरे टी20 में कई फैन्स इस बात को लेकर परेशान थे कि टीवी पर मैच कैसे देखा जाए. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि आप टीवी पर तीसरा मैच कैसे देख सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ इंतजाम करने होंगे।

Also read : Ayushi Murder Case : पिता ने क्यों मारी इकलौती बेटी को गोली, मां ने ट्रॉली बैग में रखा शव, पढ़ें खौफनाक घटना की पूरी कहानी
अगर आपके पास डीडी फ्री डिश है तो आप मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। अगर आपके पास यहां फ्री डिश नहीं है तो आप फायर स्टिक के जरिए अमेजन प्राइम टीवी पर लाइव मैच देख सकते हैं।

फायर स्टिक को स्मार्ट टीवी से कनेक्ट करें, अपने अमेज़न प्राइम अकाउंट में लॉग इन करें और फिर टीवी पर मैच का आनंद लें।
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन तीसरे और आखिरी टी20 में नहीं खेलेंगे। उनकी जगह कीवी टीम की कप्तानी टिम साउथी करते नजर आएंगे। वहीं, मार्क चैपमैन को टीम में शामिल किया गया है।

वहीं, भारतीय टीम की पूरी जिम्मेदारी एक बार फिर सूर्यकुमार यादव पर होगी। टीम इंडिया इस मैच में कुछ बदलाव कर सकती है। तूफानी गेंदबाजों उमरान मलिक और संजू सैमसन को मौका दिया जा सकता है। वहीं, कुलदीप यादव भी खेल सकते हैं।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मैच कब है?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच 22 नवंबर यानी मंगलवार को है।

कहां खेला जाएगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा मैच?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच नेपियर के मैकलीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा.

कब शुरू होगा भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच?
भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। टॉस 11:30 बजे होगा।
किस टीवी चैनल पर होगा मैच का प्रसारण?

न्यूजीलैंड दौरे पर भारत के टी20 मैचों के प्रसारण के अधिकार डीडी स्पोर्ट्स के पास हैं। यह केवल डीडी फ्री डिश पर है। आप डीडी स्पोर्ट्स पर डीडी फ्री डिश पर मैच का मुफ्त मजा ले सकते हैं।

फोन या लैपटॉप पर लाइव मैच कैसे देखें?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में Amazon Prime Video ऐप पर देखी जा सकती है।

तीसरे टी20 के लिए दोनों टीमें:
भारत: शुभमन गिल, इशान किशन, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल।

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे (wk), मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डेरेल मिशेल, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी (c), एडम मिल्ने, लॉकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर, माइकल ब्रेसवेल, ईश सोढ़ी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU