aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(India-New Zealand match) भारत-न्यूजीलैंड मैच की ब्लैक टिकट को लेकर रायपुर के क्रिकेट प्रेमियों में निराशा

(India-New Zealand match)

(India-New Zealand match) भारत-न्यूजीलैंड मैच की ब्लैक टिकट को लेकर रायपुर के क्रिकेट प्रेमियों में निराशा

(India-New Zealand match) रायपुर। रायपुर के वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में प्रदेश में पहली बार इंटरनेशनल मैच का आयोजन होने जा रहा है। कल शनिवार को टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच एक दिवसीय क्रिकेट मैच होना है। जिसकी टिकटें नहीं मिल रही हैं। वहीं चंद हजार लोग ने ही ऑनलाइन टिकट खरीद कर पाए, शुक्रवार को पूरे दिन छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के मैदान के बाहर टिकटें ब्लैक में बेंची गईं। टिकट ब्लैक होना यह क्रिकेट प्रेमियों के लिए निराशाजनक है।

(India-New Zealand match) टिकटों की मारा-मारी और कालाबाजारी को लेकर स्टेट क्रिकेट संघ के प्रदेश अध्यक्ष जुबीन शाह से बात की। उन्होंने इस बात को स्वीकारते हुए कहा कि हां टिकटों की कालाबाजारी हो रही है। इसकी जानकारी है, ये पूछे जाने पर कि संघ की क्या जवाबदारी है शाह ने कहा कि इसे पुलिस के संज्ञान में लाया गया है। पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी। हालांकि दिन भर टिकटों की कालाबाजारी पर प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

(India-New Zealand match) राजधानी के वीर नारायण सिंह स्टेडियम को इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए तैयार किया जा रहा है। प्रदेश के क्रिकेट इतिहास में पहली बार BCCI ने प्रदेश काे एक अंतरराष्ट्रीय मुकाबले की मेजबानी सौंपी है। ये मुकाबला टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के बीच होना है।

वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पिछले दो साल से यहां रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज के मैच भी आयोजित किये गए थे । वहीं 2013 में IPL के दो मैच की मेजबानी की थी। 2014 में यहां टी-20 चैलेंजर ट्रॉफी के मैच हुए। 2015 में दूसरी बार IPL खेला गया। 2016 से लगातार रणजी ट्रॉफी के मैच, सैय्यद मुस्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के मैच खेले जाते रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *