21.2 C
Chhattisgarh

India Jodo Tour in Rajasthan राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में बाधा उत्पन्न करने की गुर्जर समुदाय की धमकी के बीच कांग्रेस हाईकमान की CM गहलोत को नसीहत

NationalIndia Jodo Tour in Rajasthan राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में बाधा उत्पन्न करने की गुर्जर समुदाय की धमकी के बीच कांग्रेस हाईकमान की CM गहलोत को नसीहत

India Jodo Tour in Rajasthan राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में बाधा उत्पन्न करने की गुर्जर समुदाय की धमकी के बीच कांग्रेस हाईकमान की CM गहलोत को नसीहत

India Jodo Tour in Rajasthan पार्टी हित में सचिन से मतभेद सुलझाएं गहलोत : कांग्रेस

India Jodo Tour in Rajasthan नयी दिल्ली ! कांग्रेस ने राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में बाधा उत्पन्न करने की गुर्जर समुदाय की चेतावनी संबंधी खबरों को गंभीरता से लेते हुए राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सलाह दी है कि वह पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ मतभेदों को सुलझाने की दिशा में इस तरह से कदम उठाएं कि पार्टी की गरिमा को नुकसान नहीं पहुंचेे।

India Jodo Tour in Rajasthan  कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने गुरुवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि गहलोत वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह पायलट के साथ अपने मतभेदों को इस तरह से दूर करेंगे कि पार्टी की मजबूती कहीं से प्रभावित नहीं हो।

India Jodo Tour in Rajasthan  रमेश का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब खबरों में कहा जा रहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान पहुंचेगी तो उसे बाधित किया जाएगा। राजस्थान में यह धमकी देने वाले गुर्जर समुदाय को सचिन पायलट समर्थक माना जाता है। खबर यह भी है कि गुर्जरों को ऐसा नहीं करने के लिए समझाने को लेकर पायलट ने हाथ खड़े कर दिये हैं।

India Jodo Tour in Rajasthan  रमेश ने गुरुवार को यहां जारी बयान में कहा “ अशोक गहलोत एक वरिष्ठ और अनुभवी राजनेता हैं। उन्होंने अपने युवा सहयोगी सचिन पायलट के साथ मतभेदों को लेकर जो भी विचार व्यक्त किए हैं, उन्हें इस तरह से सुलझाया जाएगा जिससे कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी।

मौजूदा स्थिति में हर कांग्रेस कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि बेहद सफलता के साथ चल रही भारत जोड़ो यात्रा को अब उत्तर भारत के राज्यों में और भी प्रभावशाली बनाना है।”

Check out other tags:

Most Popular Articles