29.2 C
Chhattisgarh

Indefinite strike मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटर भी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

Chhattisgarh NewsIndefinite strike मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटर भी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

Indefinite strike मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटर भी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

Indefinite strike  मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटर भी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

Indefinite strike
Indefinite strike मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटर भी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

Indefinite strike  चारामा। छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटर संघ के द्वारा अपनी नियमितीकरण की मांगों को लेकर गुरुवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाने से कार्यालयों का कार्य ठप पड़ गया है।

CG Charama News : भ्रष्टाचार को लेकर आम आदमी पार्टी के द्वारा विधायक निवास का घेराव

Indefinite strike ज्ञात हो कि लोक शिक्षण संचालनालय सहित जिला शिक्षा अधिकारी एवं खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालयों में मध्यान्ह भोजन योजना के 2-2 कंप्यूटर ऑपरेटर अल्प मानदेय में विगत 10-12 वर्षों से कार्यरत हैं, तथा उनके द्वारा मध्यान्ह भोजन योजना के अलावा कार्यालय के विभिन्न विभागीय कार्यों का भी संपादन किया जाता है ।

Indefinite strike संघ द्वारा अपनी भविष्य की चिंताओं को लेकर अनेकों बार नियमितीकरण सहित अपनी मांगों को लेकर संचालक को अवगत कराया गया है। संचालक महोदय द्वारा भी मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटरों की गुणवत्तापूर्ण कार्यों को देखते हुए विभाग के सहायक ग्रेड 3 व डाटा एंट्री ऑपरेटर के रिक्त पदों पर नियमित किए जाने सहमति पत्र विभागाध्यक्ष सचिव स्कूल शिक्षा विभाग को प्रेषित किया गया है परंतु सचिवालय/ राज्य शासन द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

Indefinite strike
Indefinite strike मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटर भी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

Indefinite strike जबकि कांग्रेस की जन घोषणा पत्र में सरकार बनते ही 10 दिनों के भीतर अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने की बात कहीं गई है परंतु 3 1/2 साल बीत जाने के बाद भी नियमितीकरण नहीं किए जाने के फलस्वरुप मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटर भी छत्तीसगढ़ अनियमित संयुक्त कर्मचारी संघ के साथ अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं, इनके हड़ताल पर चले जाने से कार्यालयों में तालाबंदी की स्थिति निर्मित हो गई है। मध्यान भोजन कंप्यूटर ऑपरेटरों के द्वारा पुनः एक बार छत्तीसगढ़ शासन से नियमितीकरण की मांग की गई हैं।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-thhttps://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/e-area/

Check out other tags:

Most Popular Articles