21.2 C
Chhattisgarh

Blame : प्रभारी रेंजर पर लगे ढाई लाख रुपये लेने का आरोप

Chhattisgarh NewsBlame : प्रभारी रेंजर पर लगे ढाई लाख रुपये लेने का आरोप

Blame : प्रभारी रेंजर पर लगे ढाई लाख रुपये लेने का आरोप

Blame : डीएफओ ने जांच की बात कही

Blame : सूरजपुर। जिला मुख्यालय में पदस्थ प्रभारी रेंजर का विवादों से नाता नही टूट रहा है। लेकिन उनकी पहुँच इतनी तगड़ी है कि वे अंगद की पांव की तरह जमे हुए है।

Blame : आए-दिन कुछ न कुछ उन पर आरोप लगते रहते है। हाल ही में उन पर ढाई लाख रुपये लेने का आरोप लगा है। जिस पर डीएफओ ने जांच की बात कही है।

Blame :  मामला भैयाथान ब्लॉक के भवराही का है। जिसमे अनवारुल नामक शख्स ने आला अधिकारियों को दिए पत्र में आरोप लगाया है कि ग्राम पंचायत हर्रापारा तहसील भैयाथान के निजी भूमि 404 / 2 रकबा 0/42 हेक्टर भूमि पर 8 नग सूखा पुराना वृक्ष जो आधी तूफान से गिरा हुआ था आदेश के माध्यम से 8 नग गिरे हुए !

आम के वृक्ष से प्राप्त 221 नग बोगी 77.726 घन मीटर काष्ठ को आकाश जायसवाल, वैजनाथ जायसवाल निवासी ग्राम तार बंगला रोड डेहरी ऑनसौन जिला रोहतास (बिहारी) को बिक्री किया गया तहसील भैयाथान के पत्र क्र० 13 वाचक तहसील 2021 भैयाथान  द्वारा राज्य से बाहर परिवहन हेतु टी.पी. जारी करने बावत् अनापति प्रदान किया गया !

Blame : आम परजाति के सूखा काष्ठ सत्यापन परिक्षेत्र सहायक भैयाथान से कराया गया था पत्र के माध्यम से राज्य के बाहर आम के उपरोक्त काष्ठ के परिवहन हेतु टी पी जारी करने की अनुशंसा प्रति मुझे प्राप्त था। परिवहन हेतु ट्रक क्र० CG15AC1152 दिनांक 30.07.2021, परिवहन हेतु ट्रक क्र० CG15AC6900 परिवहन हेतु ट्रक क्र० CG15AC1152 दिनांक 28.08.2021 परिवहन हेतु ट्रक क० CG15AC1152  लोड गाडी को अधिना सलका डीपो में वन परिक्षेय में 27/11/2021 को लोड गाडी रात भर रखा गया और 28/11/2021 को दोपहर लगभग तीन बजे के आस-पास सूरजपुर वन परिक्षेत्र में लाया गया और रविवार के कारण कोई अधिकारी नहीं थे और रात भर वन परिक्षेत में रखा गया 29/11/2021 को मुझे फोन कर वन परिक्षेय सूरजपुर बुलाया गया।

Blame : वन परिक्षेय सूरजपुर पहुंचने के बाद मुझे वहां वन परिक्षेय प्रभारी रेन्जर अच्छे लाल कार पेन्टर मिले और वहां पर अन्य कर्मचारी महेन्द्र प्रसाद वन रक्षक सूरजपुर और भैयाथान वन परिक्षेत्र सहायक रमेश सिंह और प्रभारी रेन्जर अच्छेलाल का चालक कपिल गुर्जर लोड ट्रक को छोड़ने के एवज में मुझे धमकाया और ढाई लाख रुपए की मांग की गई। नहीं देने पर गाड़ी सड़ा देने की धमकी दी गई।

पत्र में कहा है कि आम काष्ठ के वह परिवहन के अनुमति के बावजूद मुझ से अवैध वसूली अच्छेलाल कार पेन्टर प्रभारी रेन्जर द्वारा किया गया है जिससे की मेरा पैसा वापस दिला कर उक्त के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई है।इस सम्बंध में डीएफओ संजय यादव ने बताया कि शिकायत मिली है जांच के लिए एसडीओ को दिया गया है जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।

also read : Blame : प्रभारी रेंजर पर लगे ढाई लाख रुपये लेने का आरोप

also read : https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

Check out other tags:

Most Popular Articles