मिमिक्री आर्टिस्ट ने ड्रीम गर्ल बनकर कैसे इंजीनियर से ठगे करोड़ रूपये…… जानिए पूरा मामला VIDEO

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक साइबर ठगी का मामला सामने आया हैं, जिसमें आरोपी ने एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर से 1 करोड़ 40 लाख रूपयों की ठगी की हैं । इसके लिए उसने ड्रीम गर्ल का फेक कैरेक्टर बनाकर इंजीनियर को फंसाया और फिर उससे अलग अलग किस्तों में पैसे ट्रांसफर करवा लिए ।  ठगी करने वाला आरोपी मिमिक्री आर्टिस्ट भी है . पूरा मामला बिलासपुर जिले के संरकडा थाना क्षेत्र हैं ।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित का नाम नितिन है जो कि पुणे के एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता था । उसके पड़ोस में रहने वाले शख्स के भाई और आरोपी रोहित से उसकी जान पहचान हुई। फिर पीड़ित ने आरोपी रोहित से शादी के लायक लड़की से उसकी पहचान कराने की बात कही। इसी के बाद आरोपी ने ठगी की पूरी प्लानिंग बनाई। उसने फेक कैरेक्टर बनाया और इंजीनियर से करोड़ से ज्यादा की ठगी की ।

लड़कियों की फोटो भेजकर फंसाया

पीड़ित इंजीनियर ने बताया की आरोपी ने इंटरनेट से लड़कियों की फोटो डाउनलोड कर उन्हें फेक कैरेक्टर में पेश किया था, जिससे उनके विश्वास को जीत लिया। यह घटना पुलिस की नजर में आने के बाद सरकंडा में शिकायत दर्ज की गई थी, और उसके बाद पुलिस ने आरोपी को मैहर से गिरफ्तार कर लिया ।

 

CG News : दिनदहाड़े दुकान संचालक का ध्यान भटकाकर जेवर लेकर फरार…

आरोपी को गिरफ्तारी के बाद से पुलिस को 2 एंड्रॉयड फोन, 2 कीपैड फोन और 11 सिम कार्ड समेत अन्य डिजिटल सामाग्री बरामद की गई हैं । फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया हेैं ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU