Housing Board Colony : हाउसिंग बोर्ड कालोनी को 45 लाख का डिमांड नोटिस

Housing Board Colony :

रमेश गुप्ता

Housing Board Colony :   निगम की टीम ने संपत्ति की जांच कर लोगो को निगम द्वारा दी जा रही 6 प्रतिशत छूट की जानकारी दी

Housing Board Colony :   अगर आप भी इस महीने करते है प्रॉपर्टी टैक्स जमा तो मिलेगा 6 प्रतिशत छूट का फायदा

 

Housing Board Colony :  दुर्ग। नगर पालिक निगम।आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने लोगो से अपील कर कहा कि जितनी जल्दी करदाता संपत्तिकर की राशि जमा करेंगे। 6 प्रतिशत छूट करदाताओं को चालू वर्ष संपत्तिकर में मिलेगा। अति शीघ्र करदाता संपत्तिकर जमा करें और संपत्तिकर में छूट का फायदा उठाएं।राजस्व वसूली को लेकर दुर्ग निगम का अभियान लगातार जारी है। निगम के राजस्व विभाग अमला द्वारा बकायादारों के घर-घर पहुंचकर संपत्तिकर की जांच के साथ साथ राजस्व वसूली कर रही है।

राजस्व अधिकारी दुर्गेश गुप्ता व सहायक राजस्व अधिकारी भूपेंद्र शुभम गोइर द्वारा शहर के अलग अलग क्षेत्रो में टीम के संग वसूली को लेकर निगम अमला सुबह से सक्रिय रहे।अफसरों ने बताया कि बड़े बकायादारों से निरंतर संपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इस कड़ी में आज बड़े बकायदारों से लगातार संपर्क किया गया है,सालों से टैक्स नहीं भुगतान करने वाले करदाताओं से टैक्स जमा करने कहा गया।इस क्रम में आज चण्डी मंदिर के सामने केक फेक्ट्री का टेक्स लेने पहुँचे।

वार्ड 33 अमृत मिशन योजना के अंतर्गत नल कनेक्शन वार्ड मे कब से लगा हुआ है और कब से अमृत मिशन योजना के अंतर्गत नल कनेक्शन दिया गया है जांच कर जलकर वसूली की जा रही है।इस प्रकार होटल अल्का पैलेस के संचालक द्वारा आज कार्यालय पहुँचकर टैक्स देने की बात कही।इसी तरह दौरे के दौरान जांच में पाया गया कि पद्मनाभपुर में अधिकांश घर को किराए में दिए हुए है।मालिको पर कमर्शियल टैक्स लगने के निर्देश दिया गया है एवं इसकी जांच कर टैक्स की राशि बढ़ाने को कहा गया ।

राजस्व अधिकारी दुर्गेश गुप्ता व सहायक राजस्व अधिकारी भूपेंद्र शुभम गोइर द्वारा टीम के साथ अलग अलग शहर के क्षेत्रों में दौरा कर जांच के साथ साथ टैक्स वसूली का कार्य किया जा रहा है.वार्ड क्रमांक 59 में सुबह नल कनेक्शन का डिमांड जांच करके करदाताओं से टैक्स लेने की कहा गया।राजस्व अधिकारी दुर्गेश गुप्ता ने टीम को कहा कि साकेत कॉलोनी वार्ड 59 में अमृत मिशन के तहत घर-घर नल कनेक्शन दिया गया है।लोगो के द्वारा जलकर नही दिया गया है।

 child pornography : चाईल्ड पोर्नोग्राफी मामले में एक गिरफ्तार

उन्होंने भ्रमण के दौरान कहा कि 15 से 20 लोगो के द्वारा जलकर राशि जमा करने की सहमति दी गई है।जलकार्य निरीक्षक को सहायक राजस्व निरीक्षक के साथ जाकर जलकर राशि जमा करने के निर्देश दिए।नगर निगम की टीम ने संपत्ति की जांच कर लोगो को निगम की चलाई जा रही 6 प्रतिशत छूट के बारे में भी जानकारी बताई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU