aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Horrific accident पलारी के ग्राम कोदवा में भीषण हादसा तीन की मौते, तीन घायल

Horrific accident

बलौदाबाजार हेमन्त मिश्रा

Horrific accident पलारी के ग्राम कोदवा मे भीषण हादसा

Horrific accident बलौदाबाजार ! पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कोदवा मे आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी वही तीन लोग घायल है जिनमें से एक को रायपुर रिफर किया गया है वही एक का पलारी स्वास्थ्य केन्द्र व एक का जिला चिकित्सालय मे ईलाज किया जा रहा है.

IRCTC Breaking News : आईआरसीटीसी ने 30 सितंबर से वैष्णो देवी यात्रा के लिए विशेष ट्रेन की घोषणा की

Horrific accident घटना के बारे मे जानकारी देते हुए थानाप्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना सुबह की है ग्राम कोदवा मे रायपुर से आ रही शिवानी बस सर्विस यात्रियों को उतार रही थी !

इसी दौरान पीछे से आ रही ट्क ने पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए वहा पर रखे मोटरसाइकिल सहित छह लोगों को चपेट में लेते हुए नीम के पेड़ से टकरा गई जिससे घटनास्थल पर ही एक की मौत हो गयी वही पांच लोग घायल हो गये !

साथ ही पेड़ से टकराने से पेड जड़ से उखडकर पास ही रखे कार पर गिर गया जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

घटना के बाद तत्काल घायलों को हास्पिटल भेजा गया जहाँ ईलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गयी इस तरह कुल तीन लोगों की मौत हुई है व तीन लोग घायल है.


Horrific accident  दुर्घटना के बाद थाना प्रभारी एक्शन मोड में तत्काल हटवाया सड़कों से अतिक्रमण

Horrific accident पलारी थाना क्षेत्र के ग्राम कोदवा मे हुए सड़क दुर्घटना में हुए तीन मौतों के बाद थाना प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह एक्शन मोड में आ गये एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा से दिशा निर्देश मिलने के बाद ग्राम कोदवा मे सड़क सड़कों के साथ सड़क से लगी जमीन पर दुकानदारों द्वारा किये गये अतिक्रमण को तत्काल हटाने का कार्य प्रारंभ कर दिया जिसमें ग्रामीणों का भरपूर सहयोग मिला.

Horrific accident थानाप्रभारी ने दुर्घटना में मृत दो सगे भाइयों के परिवार को दिया सहयोग. दुर्घटना में ग्राम ससहा के मृत दो सगे भाइयों जो कि कमाने खाने हैदराबाद गये थे जिनकी इस दुर्घटना मे मौत हो गयी यह पता चलने पर कि उनके पिता नही है माँ और छोटी बहन है थाना प्रभारी ने सहृदयता दिखाई और कफन दफन का इंतजाम करने के साथ पांच हजार की आर्थिक सहायता भी प्रदान की.

https://jandhara24.com/news/114278/bjp-mission-2023-chhattisgarh-will-embark-on-a-new-pattern-regarding-election-preparations-bjp-know-bjp-initiative-campaign-launched/.

थाना प्रभारी ने बताया कि लगातार हो रही दुर्घटना का प्रमुख कारण तेज रफ्तार वाहनों के साथ ही प्रेशर हार्न की तेज आवाज व बसों की टाईम लिमिट है साथ ही सड़कों के किनारे अतिक्रमण है जिसे देखते हुए पुलिस अधीक्षक  के निर्देश मिलने पर आज पांच दुकानदारों का अतिक्रमण हटाया गया है तथा आगे बसों तेज रफ्तार वाहनों के साथ प्रेशर हार्न बजाने वालों पर कार्यवाही की जायेगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *