aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Grand Slam : ग्रैंड स्लैम जीतने वाला रैकेट नीलाम करेंगी स्वियातेक

Grand Slam :

Grand Slam ग्रैंड स्लैम जीतने वाला रैकेट नीलाम करेंगी स्वियातेक

Grand Slam वारसॉ !   विश्व की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी इगा स्वियातेक उस रैकेट को नीलाम करने जा रही हैं, जिससे उन्होंने रोलां गैरो और अमेरिकी ओपन 2022 जीता था।


Grand Slam पोलैंड की 21 वर्षीय खिलाड़ी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए कहा, “ मैं नीलामी में एक रैकेट दान कर रही हूं जिस पर मेरे हस्ताक्षर हैं। इस साल मैंने इसी रैकेट से खेलते हुए रोलां गैरो एवं अमेरिकी ओपन के रूप में दो ग्रैंड स्लैम जीते।”


Grand Slam  उल्लेखनीय है कि स्वियातेक ‘द ग्रेट ऑर्केस्ट्रा ऑफ क्रिसमस चैरिटी’ नामक संगठन के साथ मिलकर काम कर रही हैं, जो पोलैंड में बाल चिकित्सा और बुजुर्गों की देखभाल के लिये धन जुटाता है। स्वियातेक के रैकेट की नीलामी से अर्जित होने वाली धनराशि सेप्सिस नामक बीमारी के इलाज के लिये इस्तेमाल की जायेगी।


Grand Slam  स्वियातेक ने कहा, “ मुझे उम्मीद है कि आप इस साल नीलामी को पसंद करेंगे। हमारा संयुक्त उद्देश्य महत्वपूर्ण है। द ग्रेट ऑर्केस्ट्रा ऑफ क्रिसमस चैरिटी पोलैंड के अस्पतालों में सेप्सिस से लड़ने के लिये धन एकत्र कर रहा है। ”


Grand Slam  स्वियातेक ने इससे पहले रूस के आक्रमण से प्रभावित यूक्रेन के लोगों के लिये धन जुटाने की खातिर अन्य टेनिस खिलाड़ियों के साथ मिलकर 23 जुलाई को क्रेको में एक विशेष कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। नीले और पीले रिबन वाली टोपी के साथ स्वियातेक यूक्रेन के लिये अपने समर्थन के बारे में मुखर रही हैं।


स्वियातेक ने 2022 में अद्भुत प्रदर्शन करते हुए दो ग्रैंड स्लैम सहित आठ खिताब जीते। इसी साल उन्होंने लगातार 37 मैच जीतने का रिकॉर्ड बनाते हुए महिला टेनिस रैंकिंग में शीर्ष स्थान भी हासिल किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *