Govind Sagar Lake : हिमाचल की गोविंद सागर झील में नहाने गए सात युवक लापता, पढ़िए पूरी खबर

Govind Sagar Lake :

Govind Sagar Lake : हिमाचल की गोविंद सागर झील में नहाने गए सात युवक लापता, पढ़िए पूरी खबर

Govind Sagar Lake : शिमला। हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले के गोविंद सागर झील में डूबने से पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि दो लापता लोगों की तलाश जारी है।

Govind Sagar Lake : पुलिस से आज मिली जानकारी के मुताबिक कोकला गांव में गरीबनाथ मंदिर के पास नहाने के लिए एक युवक गोविंद सागर झील में उतरा और डूबने लगा उसे बचाने के लिए छह अन्य उसके साथी बारी बारी से पानी में उतरे और सभी पानी में डूब गए।

Govind Sagar Lake : पुलिस ने पांच लोगों के शवों झील से निकाल लिये है। जबकि दो की तलाश अभी जारी है। ये सभी पंजाब के मोहाली रहने वाले बताए जा रहे है। बाइक सवार 11 युवकों का दल हिमाचल के बाबा बालक नाथ मंदिर में माथा टेकने जा रहा था और झील में नहाने के लिए रूके थे।

Gyaanavaapee cases : ज्ञानवापी मामले में मुस्लिम पक्ष के वकील का निधन

पुलिस ने बताया कि पीड़ितो की पहचान रमन (19) , पवन (35), अरुण (14), लाभ सिंह (17), लखवीर(16), विशाल(18) शिवा (16) के रूप में हुई है।

हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज ऊना जिले के एंड्रोली में गोबिंद सागर झील में सात लोगों के डूबने की दुखद घटना पर दुख व्यक्त किया है।

उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।

https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU