aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Government Pre Secondary School) कलेक्टर ने सरवानी के शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय का किया निरीक्षण

(Government Pre Secondary School)

(Government Pre Secondary School) बच्चों से पढ़ाई के संबंध में जानकारी लेकर शिक्षकों को समय पर पाठ्यक्रम पूर्ण कराने के दिए निर्देश

(Government Pre Secondary School) सक्ती ! कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना द्वारा द्वारा विकासखण्ड सक्ती के ग्राम सरवानी के शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना ने बच्चों 8वी कक्षा के बच्चों को अंग्रेज़ी की किताब से पढ़वाया और उनके शिक्षक को अंग्रेज़ी में विशेष ध्यान रखने को कहा।

(Government Pre Secondary School) उसके बाद कलेक्टर पन्ना ने 9वी कक्षा में जाकर उनसे पढ़ाई के बारे में जानकारी ली और उन्हें गणित के प्रश्न ब्लैकबोर्ड पर लिखकर पूछे, बच्चों ने गणित के प्रश्नों को आसानी से हल कर लिया जिसे देख कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना काफ़ी प्रभावित हुई इस अवसर पर प्राचार्य उपस्थित थे। कलेक्टर ने विद्यालय में संचालित कक्षाओं का निरीक्षण कर बच्चों पढ़ाई के संबंध में जानकारी ली।

 उन्होंने शिक्षकों को बच्चों का पाठ्यक्रम समय पर पूर्ण कराने की हिदायत दी। इस दौरान कलेक्टर ने विद्यालय भवनों का भी निरीक्षण किया एवं भवन की साफ सफाई, रंग रोगन, सहित आवश्यक मरम्मत लायक कार्यों को पूरा कराने के निर्देश दिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *