aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Government Higher Secondary School) अलमारी में रखे एसिड गिरने से 2 छात्रा झुलसे,इलाज के लिए बिलासपुर  रेफर

(Government Higher Secondary School)

(Government Higher Secondary School) शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कक्षा के अलमारी में रखे एसिड गिरने से 2 छात्रा झुलसे

 

(Government Higher Secondary School) सक्ती ! जिला के डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम कांसा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 12 वी की 2 छात्रा अलमारी को बंद करने के दौरान उसमे रखे एसिड का बोतल गिरने से दोनो छात्राओं के चेहरे पर गिरने उनके चेहरे झूलस गया घटना 3 से 4 बजे के स्कूल मे हादसा होने की सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे और उपचार के लिए डभरा के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहा तबियत में सुधार नही होने पर बेहतर उपचार के लिए बिलासपुर भेजा गया है।

आर्ट क्लास की 12 वी की छात्रा आंचल बंजारे ने बताया की हम लोग 5 सहेली साथ में क्लास में थे मेरी दूसरी सहेली ने कहा चलो क्लास से बाहर चलते है पर स्कूल की घंटी नही बजी थी जिसके कारण क्लास से बाहर नही गए थे।

(Government Higher Secondary School)  वही अचानक हमारी नजर क्लास में रखे अलमारी में पढ़ी तो देखें की दरवाजा खुला था जिसे मैं और मेरी सहेली किरण यादव दोनो बंद करने गए थे जैसे ही दरवाजा बंद करने लगे अलमारी के अंदर रखा तरल पदार्थ हम दोनो के ऊपर चेहरे में गिर गया जिसके बाद हमे जलन होने लगी पानी से अपना चेहरा धोने लगे और कुछ क्रीम भी लगाए थे मैं और मेरी सहेली किरण यादव के भाई ने हम दोनो को हॉस्पिटल में भर्ती कराया कोई शिक्षक भी हमारे साथ नहीं आए थे।

(Government Higher Secondary School)  स्कूल में लेब की कक्ष नहीं होने के कारण सारी प्रैक्टिकल के सामानों को आर्ट क्लास में रखा जाता है। प्रेक्टिल भी उसी क्लास में किया जाता है।

हादसे की सूचना मिलते ही जिला शिक्षा अधिकारी बीएल खरे के द्वारा सभी पीड़ित छात्रों को बेहतर इलाज के लिए दिशा निर्देश दिए तथा शिक्षकों को इस संबंध में जवाब प्रस्तुत करने की बात कही है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *