Drowning in flood : बाढ़ में डूबने से मृत बालिका के माता-पिता को चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता

Drowning in flood :

Drowning in flood : प्रभारी मंत्री लखमा ने बाढ़ में डूबने से मृत बालिका नम्रता के परिजनों को दी आर्थिक सहायता और बंधाया ढांढस

Drowning in flood :  जगदलपुर। प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने मंगलवार 16 अगस्त को नगर निगम जगदलपुर के अंतर्गत डोंगाघाट में बाढ़ में डूबने से मृत बालिका नम्रता नेताम के माता-पिता को चार लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान की। इस अवसर पर संसदीय सचिव रेखचंद जैन, महापौर श्रीमती सफीरा साहू, नगर निगम अध्यक्ष कविता साहू उपस्थित थीं।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

Drowning in flood : प्रभारी मंत्री ने डोंगाघाट में मृतका के घर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया और मृतक के आत्मा की शांति व इस दुःखद अवसर पर परिजनों के धैर्य व साहस के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

Drowning in flood : उन्होंने इस घटना को अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि इस दुःखद क्षण में समस्त शासन एवं प्रशासन की संवेदनाएं पीड़ित परिजनों के साथ है। उन्होंने कहा कि मृतक नम्रता के स्कूली छात्रा होने के कारण शिक्षा विभाग की योजना के तहत भी परिजनों को सहायता प्रदान की जाएगी।

उन्होंने राजस्व विभाग द्वारा इस दुःखद घटना के 24 घंटे के भीतर परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए सराहना की तथा क्रियाकर्म के लिए आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए।

शनिवार 16 अगस्त को नम्रता के साथ ही डूब रही एक अन्य बालिका एलीजा को बचाने वाली काजल सूर्या को प्रभारी मंत्री ने नगद राशि प्रदान करते हुए उसके साहस की प्रशंसा की। उन्होंने इस दौरान अतिवृष्टि से हुए मकान क्षति के लिए शांति और रायबती को भी राजस्व विभाग की योजना के तहत आर्थिक सहायता दी।

Tragic death of student : मिक्चर मशीन की चपेट में आने से स्कूल से लौट रही छात्रा की दर्दनाक मौत

उन्होंने बाढ़ प्रभावितों को इस अवसर पर रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे हाईजिन किट भी प्रदान किया। इस अवसर पर पार्षद निर्मल पाणीग्राही, नगर निगम आयुक्त दिनेश नाग, अनुविभागीय दण्डाधिकारी ओमप्रकाश वर्मा, तहसीलदार पुष्पराज पात्र सहित जनप्रतिनिधिगण एवं अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU