aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Gariaband SBI) 15 मिनट तक बजते रहा गरियाबंद SBI बैंक का सायरन मचा हड़कम्प, इकट्ठा हो गई थाने की फोर्स ..आख़िर क्या है मामला

(Gariaband SBI) 15

(Gariaband SBI) खंगाले जाएँगे सीसीटीवी- थाना प्रभारी

(Gariaband SBI) गरियाबंद ! सुबह क़रीब 7:45 को अचानक देवभोग रोड स्थित बैंक का सायरन बज उठा। जिसके बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते बैंक के आस पास के दर्जनों लोग इकट्ठा हो गए।बैंक के सामने कान्हा क्लब के खिलाड़ी वालीबाल खेल रहे थे सायरन का अवाज सुन सभी हैरान हो गए वही प्रीत सोनी ने इस बात की जानकारी थाना प्रभारी राकेश मिश्रा को दी जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी तत्कला अपने टीम के साथ बैंक को चरो ओर से घेर लिए और बैंक स्टाफ़ को इस बात की सूचना दी गई पुलिस कर्मियों ने बैंक की लॉबी सहित उसके चारों तरफ घूम कर लगभग 1 घंटे तक जांच किया, लेकिन कुछ नहीं मिला।

(Gariaband SBI) खंगाले जाएँगे सीसीटीवी- थाना प्रभारी

https://jandhara24.com/news/125586/another-naxalite-conspiracy-foiled-breaking-15-kg-ied-destroyed/

सेकण्ड सटर डे होने के की वजह बैंक बंद था , वही थाना प्रभारी सुबह 11 बजे अपने पूरे टीम के साथ एक बार फिर बैंक पहुँचे और बैंक मैनेजर के साथ लाकर रूम, सीसीटीवी सहित पूरे बैंक परिसर की जांच की। जिसमें सब कुछ सही पाया गया। तब जाकर थाना प्रभारी संतुष्ट हुए। थाना इंचार्ज राकेश कुमार मिश्रा ने बताया की शर्द मौसम की वजह से जलाया गए अलाव से उठने वाले धुए अथवा किसी चूहे या छिपकली के सेंसर के आगे आ जाने से, बैंक का सायरन बजने लगा था।

(Gariaband SBI) जांच में सब कुछ ठीक पाया गया।उन्होंने ने बैंक कर्मी सहित आसपास के दुकानदारों को अपना नम्बर जारी करते हुए कहा कभी भी किसी भी वक़्त किसी प्रकार की ज़रूरत हो कोई भी घटना हो आप सीधा मुझसे संपर्क कर सकते है ,

(Gariaband SBI) सोमवार की सुबह टेक्निकल टीम के साथ बैंक के सभी सेंसरों का बारीकी से निरीक्षण किया जाएगा मैनेजर ने बताया सुबह रात के समय किन्ही कारणों से सिक्योरिटी अलार्म बज उठा था। जो कभी-कभी बिजली की तेज गरज से भी बजने लगता है, या कोई जानवर सेंसर को छू जाए तब भी सिक्योरिटी अलार्म बज उठता है।

(Damkheda Magh Mela) दामाखेड़ा माघ मेला 26 जनवरी से,कलेक्टर-एसपी ने लिया तैयारियों का जायजा

अगर यह फायर अलार्म होता तो जब तक इसे बंद नहीं किया जाता तब तक यह बचते ही रहता।फ़िलहाल बैंक में को जानमाल की हानि नहीं हुई है !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *