19.2 C
Chhattisgarh

Galvan Valley गलवान घाटी में सैनिकों के बलिदान का उपहास उड़ा रही बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ शिकायत दर्ज

NationalGalvan Valley गलवान घाटी में सैनिकों के बलिदान का उपहास उड़ा रही बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ शिकायत दर्ज

Galvan Valley गलवान घाटी में सैनिकों के बलिदान का उपहास उड़ा रही बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ शिकायत दर्ज

Galvan Valley गलवान पर ट्वीट को लेकर ऋचा चड्ढा के खिलाफ शिकायत दर्ज

Galvan Valley नई दिल्ली। दिल्ली के एक वकील ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा के पास बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ उनके गलवान ट्वीट पर शिकायत दर्ज कराई।

Galvan Valley ट्वीट में उन्होंने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने जैसे आदेशों को अंजाम देने के लिए तैयार है।

Galvan Valley उत्तरी कमान के कमांडिंग-इन-चीफ के बयान पर एक पोस्ट साझा करते हुए ऋचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, गलवान सेज हाय। हालांकि, बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया।

Galvan Valley अपनी शिकायत में एडवोकेट विनीत जिंदल ने कहा कि 23 नवंबर को चड्ढा ने सेना और उसके बलिदान का मजाक उड़ाया है।

 ऋचा चड्ढा ने उस घटना का इस्तेमाल किया, जहां भारतीय सैनिक बिना किसी हथियार के चीनी सेना से लड़े और उन्हें पीछे धकेलने में कामयाब रहे, उनका मजाक उड़ाया। वह गलवान घाटी में हमारे सैनिकों के बलिदान का उपहास उड़ा रही है जो शर्मनाक है।

ऋचा चड्ढा का बयान भडक़ाऊ है और सेना के प्रति उनके अनादर को दर्शाता है। उन्होंने आईपीसी की धारा 126, 505 के तहत अपराध किए हैं, जो संज्ञेय और गंभीर प्रकृति के हैं।

मैं आपसे उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने और सख्त कानूनी कार्रवाई करने और उसे गिरफ्तार करने का अनुरोध करता हूं।

 

Check out other tags:

Most Popular Articles