Free Ambulance service : सहदेव ने पेश की मानवता की एक नई मिसाल !

Free Ambulance service :

अनिता गर्ग

Free Ambulance service : सहदेव ने पेश की मानवता की एक नई मिसाल 


Free Ambulance service : धर्मजयगढ़ / माता पिता की स्मृति में निशुल्क एम्बुलेंस सेवा किया प्रारंभ! विधायक लालजीत के हाथों हुआ शुभारंभ धरमजयगढ़ सामाजिक सरोकार को लेकर धर्म को नगरी धरमजयगढ़ में दानदाताओं के द्वारा अक्सर कई मिसालें पेश की जाती रही हैं। यह मिसालें मानवता का परिचायक होने के साथ ही सामाजिक सद्भाव का संदेश भी देती हैं।

Free Ambulance service : मानवता की मिसाल पेश करने वालों की फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया, जब धरमजयगढ़ क्षेत्र के सिसरिंगा निवासी सहदेव मंडल ने भी अपने स्वर्गीय माता लक्ष्मी देवी व स्वर्गीय पिता सुखलाल राय की स्मृति में निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा प्रदान करने का निर्णय लिया।

also read :Cow Urine Purchase Continues In Gauthans : समूह की महिलाओं ने गोमूत्र से बनाया जीवमृत तथा ब्रम्हास्त्र कीटनाशक, सी-मार्ट में होंगे उपलब्ध’


Free Ambulance service : जिसके बाद उन्होंने क्षेत्रीय विधायक व प्रशासनिक अधिकारियों से मार्गदर्शन लेकर विधायक की सहमति के बाद उनकी उपस्थिति में आज धरमजयगढ़ सिविल अस्पताल से हरी झंडी दिखाकर इस एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ किया गया। इस दौरान विधायक ने सहदेव कुमार राय का मनोबल बढ़ाया।

Free Ambulance service : उन्होंने कहा कि एक दूसरे के सहयोग से ही बेहतर समाज का निर्माण होता है। विधायक ने कहा सहदेव का यह कार्य प्रेरणादायक है और हर किसी को सामाजिक सरोकार के लिए अपने स्तर पर यथासंभव प्रयास जरूर करना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि क्षेत्रवासियों को एक अतिरिक्त एम्बुलेंस की सेवा मिली है जो उनके लिए लाभदायक सिद्ध होगी। इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधियों सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, कर्मचारी व अन्य स्टाफ उपस्थित रहे।बहरहाल जन हित में सहदेव के इस नेक पहल की नगरवासी तारीफ करते नही थक रहे।।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU