aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Football tournament ग्राम पंचायत रगजा में छत्तीसगढ़ स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता मैच का आयोजन

Football tournament

Football tournament  फुटबाल प्रतियोगिता मैच का आयोजन


Football tournament  सक्ती। ग्राम पंचायत रगजा में स्व। ललित चौधरी के स्मृति में छत्तीसगढ़ स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता मैच का आयोजन किया गया ।

Football tournament  फाइनल मैच के मुख्य अतिथि पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष नरेश गेवाडीन एवं अध्यक्षता नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष त्रिलोक चंद जायसवाल विशिष्ट अतिथि दादू केवट ने सभी खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते हुए फाइनल मैच का शुभारंभ किया !

Football tournament स्वर्गीय ललित चौधरी के स्मृति में छत्तीसगढ़ फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजन किया गया था जिसमें छत्तीसगढ प्रदेश से 14 4 टींमो ने भाग लिया इस फुटबाल मैच मे कोरबा , रायगढ़ , जशपुर बेलपहाड़ , झारसुगुड़ा , जाजंगीर , जैजैपुर , एवं सक्ती नगर से चार एवं रगजा से चार टीम ने भाग लिया । प्रतियोगिता का फाइनल मैच लायन्स क्लब रगजा एवं कोरबा सीटी रगना के बीच खेला गया !

Football tournament  जिसमें रगजा लायन्स क्लब ने कोरला सीटी रगना को एक गोल गोल से पराजित कर फाइनल मैच मे रगजा ने कब्जा किया खिलाड़ीयों को पुरस्कार वितरण करते हुए खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए मुख्य अतिथि नरेश गेवाडीन एवं नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष त्रिलोक चंद जायसवाल ने  कहा की हर खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए और खेल में एक की जीत और एक की हार होती है परंतु हारने वाले खिलाड़ी को यह नहीं सोचना चाहिए कि इस हार के बाद वह निराश हो उसे पुणः अपनी तैयारी रखनी चाहिए और जीत के लिए प्रयास करना चाहिए जीत और हार से कभी भी निराश नहीं होना चाहिए जो खिलाड़ी लगातार जीत के लिए प्रयास करता है उसे कभी ना कभी जीत हासिल होती है इस अवसर पर आयोजन समिति के दीन दयाल चौधरी , जिवन चौधरी , यादव , विषय , बुधराम ऊरावं , सरपंच उपसरपंच सहित गांव के गणमान्य के उपस्थिति मे कार्यक्रम का समापन हुआ !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *