29.2 C
Chhattisgarh

Flag march : अपराधियों के विरुद्ध पुलिस एक्टिव मोड पर ,निकाला फ्लैग मार्च

Chhattisgarh NewsFlag march : अपराधियों के विरुद्ध पुलिस एक्टिव मोड पर ,निकाला फ्लैग मार्च

Flag march : अपराधियों के विरुद्ध पुलिस एक्टिव मोड पर ,निकाला फ्लैग मार्च

Flag march : अपराधियों के विरुद्ध पुलिस एक्टिव मोड पर ,निकाला फ्लैग मार्च

Flag march :  दल्ली राजहरा- जिला पुलिस अधीक्षक  जितेंद्र यादव एवम शहर पुलिस अधीक्षक श्री मनोज तिर्की के नेतृत्व में शहर के मुख्य सड़कों में पुलिस विभाग द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च , जिसमे अपनी टीम के साथ पुलिस विभाग ने ये साफ संदेश दिया है कि शहर में चल रहे अपराधों व खुले आम घूम रहे आपराधिक तत्वों का सफाई अभियान शुरू किया जाएगा , ताकि आगामी त्योहारों को आमजनमानस बिना किसी डर के मनाएं और शहर में एक शांति का वातावरण निर्मित हो ।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

Flag march : जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के प्रत्येक थाने में अब पुलिस एक्टिव मोड में आ कर सभी थानों के अंतर्गत आपराधिक तत्वों पर नकेल कसने की क़वायद प्रारम्भ होगी ।

Flag march : राजहरा शहर पुलिस अधीक्षक ने जनता को भरोसा दिलाया है कि वर्तमान में अराजकता फैलाने वाले आपराधिक तत्वों के खिलाफ कार्यवाही प्रारम्भ हुई है , सभी राजहरा वासीयो को उन्होंने सौहार्द बने रहने का आश्वासन दिया है ।

Flag march : राजहरा थाना प्रभारी ने बताया कि बीते कुछ दिनों में राजहरा शहर अंतर्गत होने वाले लड़ाई झगड़ों में संलिप्त व्यक्तियों की फ़ेहरिस्त तैयार है , सभी पर अविलंब कार्यवाही शुरू हो चुकी है ।

डौंडी थाना प्रभारी ने भी अपराधियों व अवैध धंधों में संलिपत्तों पर कार्यवाही की बात कही है !

Bicycle racing मारवाड़ी महिला जागृति शाखा सक्ती द्वारा किया गया साइकिल रेसिंग का आयोजन

Check out other tags:

Most Popular Articles