Final matches of Under-19 World Cup ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 254 रनों का लक्ष्य

Final matches of Under-19 World Cup

Final matches of Under-19 World Cup ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 254 रनों का लक्ष्य

 

Final matches of Under-19 World Cup बेनोनी !  हरजस सिंह की 55 रनों की अर्धशतकीय पारी और ओलिवर पीक के नाबाद 46 रनों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को अंडर-19 विश्वकप के फानइल मुकाबले में भारत को जीत के लिए 254 रनों का लक्ष्य दिया है।


Final matches of Under-19 World Cup आज यहां ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ह्यू वेइबगेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही है और तीसरे ओवर में मात्र 16 रन के स्कोर पर उसने सैम कॉन्स्टास शून्य का पहला विकेट गंवा दिया।


इसके बाद हैरी डिक्सन और कप्तान ह्यू वेबगेन ने पारी को संभालते हुए दूसरे विकेट के लिए 78 रन जोड़े। ह्यू वेबगेन 48 और हैरी डिक्सन 42 रन, रयान हिक्स 20 रन,चार्ली एंडरसन 13 रन, रैफ मैक्मिल दो रन और हरजस सिंह 55 रन बनाकर आउट हुये। ऑलिवर पिक 46 रन और टॉम स्ट्रैकर आठ रन बनाकर नाबाद रहे। ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवर में सात विकेट पर 253 रन का स्कोर खड़ा किया।

Chief Minister Vishnu Dev Sai Durg दुर्ग हेलीपेड पहुंचने पर खाद्य मंत्री दयालदास बघेल, एमडी ठाकुर ने सीएम साय का किया जोरदार स्वागत
भारत की ओर से राज लिंबानी ने तीन विकेट लिये। नमन तिवारी को दो विकेट मिले। सौम्य पांडे और मुशीर खान ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU