You are currently viewing accident सड़क दुर्घटना में घायल युवक-युवती को मदन साहू ने पहुंचाया अस्पताल
road accident सड़क दुर्घटना में घायल युवक-युवती को मदन साहू ने पहुंचाया अस्पताल

accident सड़क दुर्घटना में घायल युवक-युवती को मदन साहू ने पहुंचाया अस्पताल

road accident महाराष्ट्र की सूमो गोल्ड सवारी वाहन की टक्कर में गंभीर चोट

road accident राजनांदगांव। डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मुरमुंदा में road accident सड़क दुर्घटना में घायल युवक-युवती को जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष मदन साहू ने अपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया।

road accident महाराष्ट्र की सूमो गोल्ड सवारी वाहन की टक्कर में दोनों को ही गंभीर चोट आई थी। ग्रामीणों की मदद से दुर्घटनाकारित करने वाले वाहन चालक को पकड़ लिया गया। वहीं मदन साहू तत्काल घायलों को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

road accident मंगलवार की सुबह 11 बजे के आसपास महाराष्ट्र के एक सूमो गोल्ड वाहन ने बाइक सवारों को ठोकर मार दी। इस हादसे में मुरमुंदा निवासी 18 वर्षीय रिषभ कंवर को पैर पर गंभीर चोटे आई है। वहीं युवती का भी पैर फ्रैक्चर हो गया है।

also read : road accident सड़क दुर्घटना में घायल युवक-युवती को मदन साहू ने पहुंचाया अस्पताल

road accident घटना के समय मौके पर मौजूद जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष ने देर न करते हुए तत्काल घायलों को अपने वाहन से स्वास्थ्य केंद्र तक पहुंचाया। यहां उनके प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को राजनांदगांव स्थित मेडिकल कॉलेज पहुंचाने की व्यवस्था भी उन्होंने की। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग के सचिव गौतम वर्मा भी मौके पर मौजूद थे।

road accident मदन साहू ने बताया कि, सूमो गोल्ड चालक की लापरवाही से यह हादसा हुआ। युवक के पैर में गंभीर चोट आई है। उसे प्राथमिक उपचार के तत्काल बाद ही मेडिकल कॉलेज पहुंचाने की व्यवस्था की गई। युवती का भी पैर फ्रैक्चर हो गया है। आरोपी चालक को ग्रामीणों की सहायता से पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है।

also read : https://jandhara24.com/news/104985/ed-raids-raid-on-vivos-44-locations-alleging-money-laundering/

Leave a Reply