सीआरपीएफ जवानों को बेचे जा रहे नकली ट्रैक सूट! हुई कार्यवाही…

CRPF में नकली ट्रैक सूट बिक्री मामला एक गंभीर तंजानिया है जो सीमाओं की विशेषता को चुनौती देता है। इस मामले के बारे में अधिक जानकारी के लिए, 8 अप्रैल को नोएडा स्थित CRPF के ग्रुप सेंटर में सीआरपीएफ वाइव्ज वेलफेयर एसोसिएशन (CWA) द्वारा संचालित परिवार कल्याण केंद्र पर अनाधिकृत तौर पर ट्रैक सूट की बिक्री हो रही थी।

इस अनियमितता को पकड़ने के लिए, बल के असिस्टेंट कमांडेंट ने सीडब्ल्यूए अध्यक्ष और डीआईजी ग्रुप सेंटर को लिखित शिकायत दी कि जवानों को सप्लाई होने वाले ट्रैक सूट को अत्यधिक दामों पर बेचा जा रहा है। इस गंभीर मामले में बल के सीनियर अधिकारियों ने त्वरित कदम उठाते हुए 6 से अधिक अफसरों व कर्मचारियों को तत्काल सस्पेंड किया।

शिकायत के अनुसार, ट्रैक सूट पर एक प्रतिष्ठित ब्रांड का नाम लिखा गया था, लेकिन शिकायत करने वाले अधिकारी ने दावा किया कि यह ट्रैक सूट नकली है।

CG News: बस्तर और बालोद में गरजेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह…

इस मामले में CRPF के सीनियर अधिकारियों के सख्त कार्रवाई का संदेश साफ है कि ऐसी किसी भी अनियमितता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह घटना सुरक्षा बलों के अंतर्निहित ईमानदारी और जागरूकता के महत्व को प्रकट करती है।

इस संदर्भ में, उच्चतम न्यायालय द्वारा गहन जांच की जाएगी ताकि इस मामले की सच्चाई का पता चल सके और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा सके।

इस प्रकार, CRPF में नकली ट्रैक सूट बिक्री के मामले में उठाए गए कदम ने एक गंभीर संदेश दिया है कि किसी भी प्रकार की अनियमितता या अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU