aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Fake name business banned : फर्जी नाम से कारोबार नहीं, पैन कार्ड से लिंक डाक और मोबाइल से होगी पहचान….

Fake name business banned : फर्जी नाम से कारोबार नहीं, पैन कार्ड से लिंक डाक और मोबाइल से होगी पहचान....

Fake name business banned : फर्जी नाम से कारोबार नहीं, पैन कार्ड से लिंक डाक और मोबाइल से होगी पहचान….

 

Fake name business banned : भोपाल : मध्य प्रदेश अब झूठे नामों से कारोबार पर रोक लगाएगा। वास्तविक व्यापारी की पहचान के लिए अब आधार नंबर, मोबाइल फोन नंबर और पैन नंबर से जुड़े ईमेल का इस्तेमाल किया जाएगा। वन-टाइम पासवर्ड भेजकर उनका सत्यापन किया जाएगा। अभी तक प्रदेश में कई उद्यमी आधार कार्ड, अपने नौकरों, रिश्तेदारों के ई-मेल और अपने मोबाइल रजिस्ट्रेशन के जरिए अपने उद्योगों का रजिस्ट्रेशन करवाते हैं।

Rajim breaking : राजिम विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक पुनीत राम साहू का निधन।

Fake name business banned : वे दूसरे नामों से फर्जी कारोबार में टैक्स चोरी भी करते हैं। इसके उल्लंघन का पता चलने पर गरीब नौकर, रिश्तेदार इसके दोषी पाए जाते हैं। इन सब पर रोक लगाने के लिए वाणिज्यिक कर विभाग ने वस्तु एवं सेवा कर नियमावली, 2017 में संशोधन किया है। अब स्थायी खाता संख्या (पैन) से जुड़े मोबाइल फोन नंबर और ईमेल पते पर वन टाइम पासवर्ड भेजकर व्यापारी की पहचान सत्यापित की जाएगी। ) उस मोबाइल नंबर और ई-मेल पते के बजाय जिसका उपयोग आपने एक व्यापारी को पंजीकृत करने के लिए किया है। इस कानून के अनुसार..

https://www.jandhara24.com/news/137577/ind-vs-sl-3rd-odi-2023-india-beat-sri-lanka-for-the-fourth-time-by-317-runs-in-the-third-odi/

प्रत्यक्ष कर बोर्ड द्वारा अनुरक्षित डेटाबेस से एक सामान्य पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन सत्यापन किया जाना है। किए गए परिवर्तन चालान या क्रेडिट मेमो के माध्यम से चालान की संभावना का उपयोग रिफंड करने और आपूर्तिकर्ता द्वारा कर का भुगतान नहीं करने की स्थिति में इनपुट टैक्स क्रेडिट को पुनः प्राप्त करने के लिए करेंगे। यदि आपूर्तिकर्ता ने इस अवधि के लिए आउटगोइंग सप्लाई के डेटा के अनुरूप 30 सितंबर तक रिटर्न जमा नहीं किया है और इनपुट टैक्स क्रेडिट का लाभ उठाया है, तो वह जीएसटीआर 3बी में 30 नवंबर के अंत में रिटर्न फाइल करेगा। वित्तीय वर्ष। ऐसा करने पर उन्हें लौटा दिया जाएगा। यदि राशि समय पर नहीं दी गई तो वह भी ब्याज सहित जमा हो जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *