24.2 C
Chhattisgarh

Expression campaign : अभिव्यक्ति अभियान के माध्यम से किया जागरूक और अपराध के प्रति सजग रहने का दिया संदेश…

Chhattisgarh NewsExpression campaign : अभिव्यक्ति अभियान के माध्यम से किया जागरूक और अपराध के प्रति सजग रहने का दिया संदेश…

Expression campaign : अभिव्यक्ति अभियान के माध्यम से किया जागरूक और अपराध के प्रति सजग रहने का दिया संदेश…

Expression campaign : शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बालसमुंद के छात्र – छात्राओं को बाल सुरक्षा पर आधारित “अभिव्यक्ति” अभियान के माध्यम से किया जागरूक और अपराध के प्रति सजग रहने का दिया संदेश…

Expression campaign :
Expression campaign : अभिव्यक्ति अभियान के माध्यम से किया जागरूक और अपराध के प्रति सजग रहने का दिया संदेश…

Expression campaign : बेमेतरा। पुलिस अधीक्षक बेमेतरा धर्मेन्द्र सिंह के निर्देशन एवं अति.पुलिस अधीक्षक बेमेतरा पंकज पटेल, एसडीओपी बेमेतरा राजीव शर्मा, एसडीओपी बेरला तेजराम पटेल, डीएसपी राजेश कुमार झा के मार्गदर्शन में प्रति दिन पुरे जिले में बाल सुरक्षा पर आधारित “अभिव्यक्ति” अभियान एवं चेतना अभियान के माध्यम से महिला शसक्तिकरण, महिला सुरक्षा, सायबर क्राईम एवं यातायात संबंधी जानकारी अभियान चलाया जा रहा हैं !

Expression campaign : जिसके तहत् आज थाना सिटी कोतवाली बेमेतरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बालसमुंद शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सउनि राजेश ठाकुर, “अभिव्यक्ति” महिला सुरक्ष टीम की महिला प्रधान आरक्षक वर्षा चौबे एवं “अभिव्यक्ति” टीम की अन्य सदस्य द्वारा शासकीय स्कुल बालसमुंद में प्राचार्य/शिक्षक/शिक्षिकाओ की उपस्थिति में छात्र एवं छात्राओं को “अभिव्यक्ति” महिला सुरक्षा ऐप के संबंध में विस्तृत जानकारी देकर प्रचार प्रसार किया गया।

Expression campaign : “चेतना” अभियान के माध्यम से छात्र-छात्राओं को महिलाओ एवं बालिकाओ पर हो रहे लैंगिक शोषण के बचाव एवं कारण से संबंधित तथा गुडटच व बेडटच, सेल्फ डिफेंस, महिलाओ पर हो रहे अपराध एवं मोबाइल से सम्बन्धित होने वाले अपराध एवं उनके रोकथाम तथा साइबर अपराध, फर्जीकाल ठगी, एटीएम ठगी, ऑनलाईन ठगी, फेसबुक से संबंधित अपराधों के संबंध में जानकारी दी गई। हमें सदैव जागरूक रहने और घटना घटित होने पर तत्काल पुलिस को सूचित करने अपील की गई।

Expression campaign : साथ ही नशा मुक्ति को लेकर बताया कि नशा शारीरिक समस्याओं के साथ ही आर्थिक और सामाजिक स्तर पर भी नुकसान का कारण बनता है।

बच्चो को नशा नहीं करने का संकल्प व इसके दुष्प्रभाव के बारे में भी बताया गया तथा वाहन चलाते समय हेलमेट लगाने की आवश्यकता को बताया गया व किसी भी वाहन को चलाने के लिए उस वाहन का रजिस्ट्रेशन कार्ड, इन्श्योरेंस एवं स्वयं का ड्राइविंग लाइसेंस होना कितना आवश्यक है, तथा इन सब में से एक के भी अभाव में कितना ज्यादा नुकसान हो सकता है !

इस संबंध में जानकारी दिया गया तथा अन्य यातायात संबंधी नियमों से अवगत कराते हुये अन्य कानूनी जानकारियां दी गई।

also read : SDM Office : कई मुद्दों को लेकर पांच सौ से अधिक भाजयुमों कार्यकर्त्ताओं ने घेरा एसडीएम कार्यालय

इस अवसर पर प्रभारी प्रचार्य अशोक कुमार निर्मलकर, शिक्षक/शिक्षिका/व्याख्याता बलराम चौबे, विरेन्द्र शर्मा, नरेन्द्र अहीरवार, समीर शुक्ला, सरस्वती वर्मा, मैना अनंत, राखी थदानी एवं शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बालसमुंद के छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहे।

also read : https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

Check out other tags:

Most Popular Articles