Entertainment News कमल हासन की इंडियन 2 की शूटिंग शुरू

Entertainment News

Entertainment News अगले साल दिवाली पर हो सकती है रिलीज

Entertainment News कमल हासन स्टारर निर्देशक शंकर की फिल्म इंडियन 2 की लंबे समय से चर्चा हो रही है। 2017 में इस फिल्म की घोषणा हुई थी। 1996 की लोकप्रिय फिल्म के सीच्ल की घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया था। 2019 में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हुई थी। हालांकि, 2020 में कोरोना महामारी ने इस फिल्म पर ब्रेक लगा दिया था। अब विक्रम की अपार सफलता के बाद इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हो रही है।

Entertainment News सितंबर में कमल हासन, काजल अग्रवाल और फिल्म की पूरी टीम ने दोबारा शूटिंग शुरू की। रिपोर्ट के अनुसार निर्माताओं ने अगले साल मार्च तक फिल्म की शूटिंग खत्म करने का लक्ष्य रखा है। कोरोना से ब्रेक लगने से पहले करीब 85 दिन की शूटिंग बाकी थी। शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू होगा। खबर के अनुसार अगले साल दशहरा या दिवाली के मौके पर फिल्म को रिलीज किया जा सकता है।

Entertainment News शंकर की अधिकतर फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी तगड़ा वीएफएक्स इस्तेमाल किया जाएगा। हालांकि, इसमें रोबोट या 2.0 जितना भारी वीएफएक्स नहीं होगा क्योंकि इस फिल्म में ड्रामा ज्यादा है। हालांकि, कई ऐक्शन दृश्य और गाने हैं जहां वीएफएक्स इस्तेमाल किए जाएंगे। यह पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड में रिलीज किया जाएगा। निर्माता इंडियन की सफलता को फिर से दोहराने की उम्मीद कर रहे हैं।

Entertainment News इंडियन 2 को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म 1996 में आई कमल हासन की इंडियन का सीच्ल है। फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें कमल एक बुजुर्ग के किरदार में नजर आ रहे हैं। भ्रष्टाचार पर आधारित इस फिल्म में कमल के अलावा काजल, रकुल प्रीत सिंह, विद्युत जामवाल और प्रिया भवानी शंकर भी मुख्य किरदार में हैं।

Entertainment News 2020 में फिल्म के सेट पर क्रेन टूटने से 3 लोगों की जान चली गई थी और दस लोग घायल हो गए थे। हादसे के बाद कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा था, मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैंने दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU