Eklavya Vidyalaya एकलव्य विद्यालय में राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता सम्पन्न

Eklavya Vidyalaya

Eklavya Vidyalaya एकलव्य विद्यालय में राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता सम्पन्न

Eklavya Vidyalaya धमतरी !   एकलव्य आदर्श विद्यालयों के मध्य राज्य स्तरीय दो दिवसीय खेल प्रतियोगिता 12 व 13 नवम्बर को पथर्रीडीह स्थित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय परिसर में आयोजित की गई। विभिन्न जिलों से आए हुए प्रतिभागियों ने फ़ुटबॉल, वॉलीबॉल, खो-खो, शतरंज, तीरंदाजी में अपने कौशल का प्रदर्शन किया।

Eklavya Vidyalaya प्रतियोगिता का समापन समारोह व पुरस्कार वितरण सिहावा विधायक डॉ. लक्ष्मी ध्रुव के मुख्य आतिथ्य में तथा अपर कलेक्टर श्री चंद्रकांत कौशिक की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस दौरान विधायक ने अपने सम्बोधन में सभी प्रतिभागी छात्रों को नियमित दिनचर्या का पालन करने व अनुशासन से जीवन बिताने के लिए प्रेरित किया तथा युवाओं के लिए चलाई जा रही शासन की योजनाओं का लाभ उठाकर आगे बढ़ने का संदेश दिया।

Eklavya Vidyalaya अपर कलेक्टर ने भी प्रतिभागियों को संबोधित कर अपनी शुभकामनाएं दीं। सहायक आयुक्त आदिवासी विकास ने बताया कि प्रतियोगिता में बस्तर, सरगुजा व बिलासपुर ज़ोन से 300 प्रतिभागी एवं 100 कोच व क्रीड़ा प्रशिक्षकों ने भाग लिया। उल्लेखनीय है कि राज्य स्तर पर चयनित प्रतिभागी आंध्रप्रदेश में आयोजित राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। इस अवसर पर संस्था की प्राचार्य सहित स्थानीय जनप्रतिनिधिगण तथा अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU