29.2 C
Chhattisgarh

Dharamjaygarh News Today धरमजयगढ़ क्षेत्र की समस्याओं को लेकर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से मिले विधायक राठिया

Chhattisgarh NewsDharamjaygarh News Today धरमजयगढ़ क्षेत्र की समस्याओं को लेकर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से मिले विधायक राठिया

Dharamjaygarh News Today धरमजयगढ़ क्षेत्र की समस्याओं को लेकर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से मिले विधायक राठिया

अनिता गर्ग

Dharamjaygarh News Today सीएम बघेल ने दी अनेकों सौगात

Dharamjaygarh News Today धर्मजयगढ़ / विकासखंड धरमजयगढ़ क्षेत्र की समस्याओं को लेकर विधायक लालजीत सिंह राठिया सूबे के मुखिया भूपेश बघेल से मिले विधायक के पहल पर समस्याओं से अवगत होते हुए दी अनेकों सौगात

Dharamjaygarh News Today धरमजयगढ़ क्षेत्र के ऊर्जावान एवं हमेशा अपने कर्तव्यों के प्रति जागरूक रहने वाले युवा विधायक लालजीत सिंह राठिया हमेशा अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू होते रहते हैं क्षेत्र में कई यैसी समस्याओ है जो लोगों के लिए सिरदर्द बनी है !

Dharamjaygarh News Today जिसमे मुख्यता सड़क,पुल,पुलिया की समस्या विधिमान है जिसको पूरा कराने क्षेत्र के विधायक लालजीत सिंह राठिया क्षेत्र के जनप्रतिनिधि,समाज के प्रतिनिधि एवं आंगनबाड़ी के कार्यकर्ताओ को लेकर सीधा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की एवं अपनी क्षेत्र के समस्याओं से अवगत कराया मुख्यमंत्री ने समस्याओं को देखते हुए गंभीरता से लिया एवं मुख्य रूप से सड़क की समस्या का निदान करते हुए !

Dharamjaygarh News Today
Dharamjaygarh News Today धरमजयगढ़ क्षेत्र की समस्याओं को लेकर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से मिले विधायक राठिया

Dharamjaygarh News Today धरमजयगढ़ से हाटी मार्ग का निर्माण की स्वीकृत प्रदान की यह भी ध्यान देने योग्य बात है कि पूर्व में टेंडर जारी किया गया था ठेकेदार द्वारा कार्य न कराने के कारण उसे निरस्त कर दिया गया !

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

जिसके कारण आमजनों को सड़क की समस्या से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा जिसे देखते हुए धरमजयगढ़ से हाटी मार्ग में बने गड्ढे को तत्काल पाटने के आदेश दिया गया है एवं नया सड़क के लिए स्वीकृत प्रदान की गई !

Dharamjaygarh News Today जिसकी टेंडर प्रक्रिया विचार धीन है,बरसात के बाद उसमें भी कार्य शुरू हो जाएगा,खर्रा से भुरुकुनी पहाड़ तक वनमार्ग में पक्के सड़क निर्माण स्वीकृत प्रदान की गई, क्षेत्र में बिजली की समस्याओं को देखते हुए हाटी में विद्युत सब-स्टेशन की स्वीकृति प्रदान किए,ग्राम समानिया पत्थलगाव खुर्द मार्ग में सागुल नाला में पुलिया एवं सड़क निर्माण लागत 8 करोड़ और पानीखेत एड़ूकला मार्ग में पुल और सड़क निर्माण के लिए 5 करोड़ स्वीकृत प्रदान की।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी विधायक साथ मुख्यमंत्री महोदय से मिले मुख्यमंत्री  ने भी उनकी मांगो को सीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया।

14 सितंबर को पूर्व मंत्री स्वर्गीय चनेश राम राठिया जी के पुण्यतिथि पर प्रतिमा अनावरण के लिए सूबे के मुख्या वृंदावन पहुचेगे साथ ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की आने की संभावना है।

MLA विधायक लालजीत सिंह राठिया के कर कमलों द्वारा किया गया घुमड़ा मैं हाई स्कूल भवन का लोकार्पण

Check out other tags:

Most Popular Articles