aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Dhamtari latest news युवा व्यवसायी उत्सव तन्ना की संदेहास्पद मौत की निष्पक्ष जांच करने पुलिस महानिरीक्षक से मांग

Dhamtari latest news युवा व्यवसायी उत्सव तन्ना की संदेहास्पद मौत

Dhamtari latest news धमतरी । धमतरी के युवा व्यवसायी उत्सव तन्ना की संदेहास्पद परिस्थितियों मे मौत की निष्पक्ष जाँच के लिये तथा जिले मे धड़ल्ले से चल रहे सट्टा, जुआँ, अवैध करोबार तथा माफियागिरी पर अंकुश लगाने पुलिस महानिदेशक छ्ग को ई मेल के माध्यम से मांग की गयी है।

Dhamtari latest news भाजपा धमतरी जिला महामंत्री कविन्द्र जैन ने दिये आवेदन में बताया कि 14 नवंबर को रूद्री बराज में धमतरी शहर के युवा व्यवसायी उत्सव तन्ना की डूबने से मौत हो गई। इस तथाकथित आत्महत्या ने संपूर्ण नगरवासियों को झकझोर कर रख दिया है।

Dhamtari latest news यदि यह आत्महत्या है तो किन परिस्थितियों के चलते इस प्रकार का कदम उठाने मजबूर होना पड़ा। यह सवाल न केवल मृतक के परिजनों, अपितु शहर के प्रत्येक नागरिक के जहन में है। कविन्द्र जैन ने कहा कि शहर अघोषित रूप से सट्टा, जुआं, अवैध कारोबार तथा माफियाओं के चंगुल में फंसता जा रहा है।

Dhamtari latest news इस नेक्सस ने सैंकड़ों युवाओं को अपनी गिरफ्त में लिया है। मृतक का मोबाइल फोन अधजले हालत में उसकी चिता से बरामद होना अनेक संदेहों को जन्म देता है। अत: हत्या के एंगल से भी इस घटना की जांच करना आवश्यक है।

मृतक के काल डिटेल्स तथा पिछले कुछ दिनों से किन-किन लोगों के संपर्क में रहा है, इसकी सूक्ष्मता से जांच होने पर युवा व्यवसायी के मौत के वास्तविक कारणों तक पहुंचा जा सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *