Help बेसहारा परिवार को भूपेश सरकार ने की तीन लाख की मदद

Help

Help बेसहारा परिवार को भूपेश सरकार ने की तीन लाख की मदद

Bank
Bank रतलाम में बैैंक के मैनेजर और कैशियर लापता

Help जगदलपुर /धरमपुरा में निवासरत जयंत विश्वास की मृत्यु किडनी की बीमारी के चलते हो गई थी। मृतक की माँ ,पत्नी और दो बच्चों ने बचाने के लिए भरसक प्रयास किया ,कई हॉस्पिटल के चक्कर काटे लेकिन काल के हाथो जयंत पराजय हो गया।

जान बचाने के लिए पूरे परिवार ने कई लोगो से कर्ज ले लिया। इस बात की सम्पूर्ण जानकारी उन्होने विधायक रेखचंद जैन को दी एवं इस विषम परिस्थिति मे मदद की गुहार लगाई।

Help जैन ने जानकारी मिलते ही संपूर्ण कागजात मंगवाए एवं विश्वास परिवार को आर्थिक मदद दिलाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अनुशंसा पत्र लिखा।

संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने परिवार की पीड़ा को समझते हुए तत्काल तीन लाख रुपए स्वीकृत किया। जिसका धनादेश जैन ने आज उड़ीसा में भगवान जगन्नाथ के दर्शन से लौटते ही विश्वास परिवार के निवास स्थान जाकर प्रदान किया l

Help जैन ने स्व.जयंत विश्वास की पत्नी अलका विश्वास क़ा ढाढ़स बढ़ाते हुए कहा की इस दुःखद घड़ी में पूरी कांग्रेस परिवार आपके साथ है। विधि के विधान को टाला नही जा सकता लेकिन आज जो मुसीबत आप लोगो के बीच आई है उसमे यह राशि आपको कुछ हद तक राहत प्रदान करेगी।

also read : Hemp एन.डी.पी.एस एक्ट के अंतर्गत गांजा का नष्टीकरण

इस दौरान अलका विश्वास एवं उनकी सासु माँ के आंसू भी झलक पड़े। उन्होने जैन एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं कांग्रेस परिवार सहित एल्डरमेन अमर सिंह के प्रति कृतज्ञता जताया !

also read : https://jandhara24.com/news/105532/former-prime-minister-shinzo-abe-died-at-the-age-of-67-keeping-in-view-the-incident-task-force-will-be-formed

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU