27.2 C
Chhattisgarh

Demonstration : भानुप्रतापपुर को जिला बनाने संघर्ष समिति व आम नागरिक द्वारा धरना प्रदर्शन

Chhattisgarh NewsDemonstration : भानुप्रतापपुर को जिला बनाने संघर्ष समिति व आम नागरिक द्वारा धरना प्रदर्शन

Demonstration : भानुप्रतापपुर को जिला बनाने संघर्ष समिति व आम नागरिक द्वारा धरना प्रदर्शन

आज दूसरा दिवस

Demonstration : भानुप्रतापपुर को जिला बनाने के लिए मैं भी आप लोगो के साथ खड़ा रहूंगा-हेमंत ध्रुव

Demonstration : भानुप्रतापपुर। जिला बनाने की मांग को लेकर आज दूसरे दिवस भी जिला संघर्ष समिति व आम नागरिक धरने पर बैठे हुए है। धरना स्थल पहुंच कर हेमंत ध्रुव अध्यक्ष जिला पंचायत कांकेर ने भी अपना समर्थन दिया, जनप्रतिनिधी होने के साथ ही इस ब्लाक का नागरिक हूँ, मैं आप लोगो के साथ खड़ा रहूंगा।

ALSO READ : https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

Demonstration : मुख्य चौक के पास धरना स्थल को सम्बोधित करते हुए श्री ध्रुव ने कहा कि आज वो समय आ गया है कि सभी लोग एकत्रित होकर भानुप्रतापपुर को जिला बनाने की मांग के लिए संघर्ष करे। जिला संघर्ष समिति को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि आप लोगो की मांग व आवाज छत्तीसगढ़ राज्य तक पहुच चुकी है।

Demonstration : प्रदेश के मुखिया भी आप लोगो के बातो को संज्ञान में लगी यह मंशा जाहिर किया। भानुप्रतापपुर को जिला बनाने की मांग काफी समय से किया जा रहा है,काफी पुरानी इतिहास भी रहा है।

हमारे कांकेर जिले में भानुप्रतापपुर प्रमुख शहरों में गिना जाता है। भानुप्रतापपुर हर क्षेत्र से सम्पन्न है, राज्य को यहा से राजस्व भी अच्छी प्राप्त होती है।

वही ग्रामीण, सरपंच व जनप्रतिनिधि भी जिला बनाने के लिए यह पर अपनी उपस्थिति देते हुए संघर्ष समिति को योगदान देकर मजबूती प्रदान करे। एक जनप्रतिनिधि व ब्लाक का नागरिक होने के नाते मैं भी इस लड़ाई में साथ खड़ा रहूंगा।

इनके अलावा अभय पांडेय, मेहर सिंह वट्टी, मानक दरपट्टी आदि ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर सुनील पाढ़ी, चन्द्र मौली मिश्रा, निखिल सिंह राठौर,नमन जैन, तुसार ठाकुर,सुनाराम तेता,फुरकान रहमानी जितेंद्र जायसवाल, विजय धमेचा, मोहसिन खान सहित भारी संख्या में नगर व ग्राम के नागरिक उपस्थित रहे।

History : देश के आज़ादी के आंदोलन में 75 रेलवे स्टेशनों का जानें इतिहास

Check out other tags:

Most Popular Articles