Dehradun Crime News : चलती कार में लड़की के साथ गैंगरेप…..

Dehradun Crime News

 

Dehradun Crime News  : देहरादून: उत्तराखंड के नैनीताल मे लड़की के साथ हैवानियत की हदें पार की गईं। आरोप है कि घर जा रही लड़की को खींचकर चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया गया है। घटना के बाद चारों आरोपी फरार हो गए थे।

Gang rape breaking गृहिणी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में 10 लोगों को मौत की सजा

Dehradun Crime News  : पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली इलाके में कार सवार चार लड़कों ने एक लड़की को जबरन कार में खींच लिया। आरोप है कि दो लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपी शाम सात बजे से रात 10 बजे तक कार शहर की सड़कों पर दौड़ाते रहे तथा बाद में लड़की को मुखानी चौराहे पर उतारकर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया, मुखानी थाना क्षेत्र निवासी एक 22 वर्षीय लड़की को शनिवार रात मां एवं भाई के साथ एसटीएच के पास शादी में जाना था। भाई व मां स्कूटी से चले गए थे जबकि युवती ई-रिक्शा से जा रही थी। RTI तिराहा पहुंचने के बाद लड़की ने मां को फोन किया।

कॉल रिसीव न होने पर वह घर लौटने लगी। इस बीच एक कार आकर रुकी, जिसमें चार लोग थे। आरोप है कि एक शख्स ने जबरन लड़की को कार में खींच लिया एवं फिर दो अपराधियों ने चलती कार में युवती से सामूहिक बलात्कार किया।

https://jandhara24x7.com/index.php/2024/02/05/chhattisgarh-news-10/

बाद में आरोपी फरार हो गए। फिर लड़की का मित्र मौके पर पहुंचा तथा उसे घर लेकर गया। लड़की ने घर वालों को पूरी बात बताई। रविवार को पीड़िता घरवालों के साथ कोतवाली पहुंची तथा शिकायत की। पीड़िता ने दो पर बलात्कार का आरोप लगाया है।

हल्द्वानी कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि अपराधी मनोज, ऋषि, आशु और सोनू नाम के चार लोगों के खिलाफ अपहरण एवं बलात्कार की धारा में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। नैनीताल SSP प्रह्लाद नारायण मीणा ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के पश्चात् दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में उपयोग कार भी बरामद कर ली गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU