Dantewada News : कांग्रेस ने दंतेवाड़ा जिले को बनाया भ्रष्टाचार की प्रयोगशाला – रामू नेताम

Dantewada News : कांग्रेस ने दंतेवाड़ा जिले को बनाया भ्रष्टाचार की प्रयोगशाला - रामू नेताम

Dantewada News : कांग्रेस ने दंतेवाड़ा जिले को बनाया भ्रष्टाचार की प्रयोगशाला – रामू नेताम

Dantewada News : दंतेवाड़ा पशुधन विभाग के उप संचालक ने ग्रामीण हितग्राहियों को प्रदान किए जाने वाले पैसे पर जमकर भ्रष्टाचार किया,

Also read  :Kasdol News : प्रदेश भाजपा की बैठक में शामिल हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल

Dantewada News : कई दिनों तक मीडिया के द्वारा मामला उठाए जाने के बाद भी उक्त अफसर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई, भारतीय जनता पार्टी ने भी उक्त अफसर की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह उठाया था,

लेकिन प्रशासन ने अडियल रवैया बरकरार रखा, फिर मीडिया के दबाव में आखिरकार प्रशासन ने उक्त भ्रष्ट अफसर को उसके पद से हटाने का आदेश जारी किया और नए अफसर की पदस्थापना की।

परंतु कांग्रेस पार्टी सरकार कैसे चला रही है इसका नमूना जिले में देखने को मिला जब एक बाबू ने अफसर के कमरे में ताला जड़ दिया।

जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी मंडल महामंत्री रामू नेताम ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कांग्रेस सरकार की जमकर आलोचना करते हुए उक्त बातें कही,

उन्होंने कहा कि बिना राजनीतिक संरक्षण के उक्त भ्रष्ट अधिकारी इस तरह जिला प्रशासन के विरुद्ध जाकर अपने पद पर बने रहने की जिद संभव नहीं है ।

कांग्रेस सरकार चुन चुन कर भ्रष्ट अधिकारियों को दंतेवाड़ा पदस्थ करती है इसके पीछे कांग्रेस की मंशा स्पष्ट है ।

Also read  :https://jandhara24.com/news/127665/farmers-of-surgi-donated-100-tractors-cm-expressed-gratitude/

रामू नेताम ने कहा कि सैकड़ों हितग्राहियों के पैसे डकारने वाले उक्त अफसर के खिलाफ कई शिकायतों के बाद भी जिले में उसी पद पर डटे रहने की जिद किसी बड़े भ्रष्टाचार को दबाने का प्रयास नज़र आ रहा है।

सरकार नहीं चाहती की अजमेर सिंह अपने पद से हटे इसलिए अप्रत्यक्ष रूप से वो अजमेर सिंह की हरसंभव मदद कर रही है।

रामू नेताम जिला पंचायत अध्यक्ष के उस बयान पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है जिसमें जिला पंचायत अध्यक्ष ने उक्त अफसर पर भ्रष्टाचार के आरोपों को सही बताते हुए जांच की बात कही थी।

रामू नेताम ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष अगर अजमेर सिंह कुशवाह पर कार्रवाई करना चाहती हैं तो उक्त अफसर पर जांच की मांग तभी क्यों नहीं की गई जब मीडिया ने इसको उजागर किया था।

चूंकि इस भ्रष्टाचार में कांग्रेस सरकार की भी हिस्सेदारी है इसलिए कांग्रेस पार्टी के लोग कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं और उस अफसर को निलंबित तक नहीं कर रहे हैं।

रामू नेताम ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष अगर कार्रवाई करना चाहती हैं तो उन्हें अब तक कौन रोक रहा था, उनके परिवार से विधायक हैं उनकी पार्टी की सरकार है ।

रामू नेताम ने जिला पंचायत अध्यक्ष के बयान को हास्यापद बताते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इस भ्रष्टाचार में हिस्सेदार है इसलिए कोई जांच नहीं होगी, परंतु भारतीय जनता पार्टी इस घोटाले को जनता की अदालत में ले जायेगी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU