aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Damkheda Magh Mela) दामाखेड़ा माघ मेला 26 जनवरी से,कलेक्टर-एसपी ने लिया तैयारियों का जायजा

(Damkheda Magh Mela)

(Damkheda Magh Mela) दामाखेड़ा माघ मेला 26 जनवरी से,कलेक्टर-एसपी ने लिया तैयारियों का जायजा

(Damkheda Magh Mela) भाटापारा-राज्य के प्रसिद्ध कबीर पंथियों का संत समागम महामेला दामाखेड़ा (माघ मेला) का आयोजन 26 जनवरी से लेकर 7 फरवरी 2023 तक किया जाएगा।

इस संबंध में तैयारियों का जायजा लेने कलेक्टर रजत बंसल एवं एसपी दीपक झा ने सभी आला अधिकारियों के साथ सिमगा विकासखंड के अंतर्गत ग्राम दामाखेड़ा पहुँचे। उन्होंने इस दौरान अधिकारियों की बैठक लेकर तैयारियों के संबंध में विस्तृत दिशा निर्देश दिए साथ ही समय सीमा के भीतर कार्यो को पूर्ण करने के निर्देश भी दिए ।

(Damkheda Magh Mela) जिसमें मुख्य रूप से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए 500 से अधिक स्थलों में समुचित पेयजल,पूरे मेला को सीसीटीवी से कवर,मेला स्थल में साफ सफाई,शौचालय की व्यवस्था,कबीर सागर तालाब के चारों और पर्याप्त लाईट, मेला स्थल में लाईट,ट्रांसफार्मर को दुरुस्त,24 घन्टे चिकित्सा व्यवस्था,मेले में संपूर्ण दिनों तक फायर बिग्रेड एवं सभी सार्वजनिक भवनों में रुकने की व्यवस्था अनरूप तैयारी,यातायात व्यवस्था शामिल है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने भक्तों के समान चोरी होने के संभवानावों को देखते हुए पर्याप्त संख्या में अस्थायी नाईट विजन सीसीटीवी कैमरा एवं सुरक्षा के दृष्टिकोण से पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की ड्यूटी लगाने के निर्देश जारी किए है। इस मौके भाटापारा विधायक भी उपस्थित रहे।

(Damkheda Magh Mela) कलेक्टर रजत बंसल ने मुख्य मेला स्थल,हेलीपैड,कबीर सागर तालाब, स्वास्थ्य केंद्रों का भी निरीक्षण कर जायजा लिया। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ गोपाल वर्मा, अपर कलेक्टर राजेन्द्र गुप्ता, मंदिर समिति की ओर से कमलेश साहू,ज्ञानी दास वैरागी,पंचम साहू,सरपंच,एसडीएम सिमगा आशीष कर्मा सहित अन्य अधिकारी गण उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *