aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Country liquor recovered) आबकारी अमले ने की अवैध महुआ शराब और देशी मदिरा बरामद

(Country liquor recovered)

(Country liquor recovered) आबकारी अमले ने की अवैध महुआ शराब और देशी मदिरा बरामद

 

(Country liquor recovered) धमतरी  !   कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी के निर्देशानुसार जिला आबकारी अधिकारी ए.के. सिह के मार्गदर्शन में आबकारी अमले के द्वारा अवैध मदिरा विनिर्माण, धारण, परिवहन, विक्रय के विरूद्ध छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार अमला द्वारा छापेमारी कार्रवाई के दौरान मगरलोड के बिरझुली में डूमनलाल से छह लीटर महुआ शराब, बिरझुली के बृजलाल से साढ़े पांच लीटर महुआ शराब बरामद की गई।

(Country liquor recovered) इसी तरह भखारा के कोसमर्रा के ओमप्रकाश कंवर से 3.78 लीटर देशी मदिरा प्लेन और एक मोटर सायकल, कुरूद विकासखण्ड के अंवरी की संतोषी बंजारे से 1.8 लीटर देशी मदिरा प्लेन, मुल्ले की दुलारी बाई से 1.60 लीटर, युगल किशोर से 1.80 लीटर और ग्राम कोसमर्रा के संजय पारधी से 2.70 लीटर देशी मदिरा प्लेन बरामद की गई।

आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर आबकारी अधिनियम की धारा 34(1)(क), 34(1)(ख), 34(2), 59(क) के तहत कायम कर आरोपियों को जेल दाखिला किया गया।

(Country liquor recovered) आबकारी विभाग की टीम में सहायक जिला आबकारी अधिकारी वैभव मित्तल सहित आबकारी अमला मौजूद रहा। आबकारी अधिकारी ने बताया कि अवैध मदिरा विनिर्माण, धारण, परिवहन, विक्रय के विरूद्ध सतत् कार्रवाई जारी रहेगी, साथ ही रात्रि गश्त कर होटल, ढाबा आदि में छापामार कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *