aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Congress government कालेज की छात्रा से दुष्कर्म मामले पर घिरी कांग्रेस सरकार, भाजपा ने उठाया मुद्दा

Congress government

Congress government कालेज की छात्रा से दुष्कर्म मामले पर घिरी कांग्रेस सरकार

Congress government भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए चल रहे प्रचार के बीच कांकेर में एक कालेज की छात्रा से हुए दुष्कर्म के मुद्दे पर सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार घिरती नजर आ रही है। शुक्रवार को मुख्य विपक्षी दल के भाजपा नेता पूर्व मंत्री केदार कश्यप , प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत भानुप्रतापपुर प्रेस क्लब पहुँचकर पत्रकार वार्ता के दौरान छात्रा के साथ हुई घटना का मुद्दा उठाते हुए सत्तारूढ़ कांग्रेस पर करारा हमला बोला।

Congress government पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा भानुप्रतापपुर उपचुनाव के बीच एक सर्मसर करने वाली घटना सामने आई है भानुप्रतापपुर के रहने वाले एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव रुहाब मेमन को एक कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में इस तरह के कृत्य लगातार सामने आ रहे है,कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए लोग ही आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है जिनसे अब राज्य की बहन बेटियां भी सुरक्षित नहीं है,भानुप्रतापपुर की यह घटना जिले व राज्य को शर्मसार करने वाली है।

जिम्मेदार पद पर बैठने वाली सरकार के लोग अब इस तरह की घिनौनी घटना को अंजाम दे रहे है उन्होंने आगे कहा कि इस घटना के लिए प्रदेश सरकार को भानुप्रतापपुर सहित पूरे प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए और आरोपी की खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए।

Congress government शालिनी राजपूत महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि छात्रा के साथ हुई दुष्कर्म की घटना ने साबित कर दिया है कि कांग्रेस राज में प्रदेश की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने मंत्री अनिला भेड़िया को आड़े हाथों लेते हुए उन पर तंज कसा कहा कि महिला व बाल विकास का मंत्रालय मिलने के बावजूद मंत्री महोदया महिलाओं के साथ हो रहे दुराचार की घटनाओं पर मौन है। शालिनी ने आरोप लगाया है कि मंत्री अनिला भेड़िया की डौंडी में स्थित भूमि पर किराए में देकर शराब दुकान चलाया जा रहा है।

Congress government प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा इस घिनौनी घटना पर कांग्रेस नेताओं के मुंह से दो शब्द नहीं निकले।सत्ताधारी दल से जुड़े और कांग्रेस के महत्वपूर्ण पदों पर रहने वाले लोगों के गंदे काम गंभीर चिंता में डाल रहे हैं. ऐसे में छत्तीसगढ़ प्रदेश की बेटियों की सुरक्षा कैसे होंगी। उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ इस तरह की घटनाएं विचलित करने वाली हैं और इस पर भाजपा चुप बैठकर नहीं रह सकता।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *