27.2 C
Chhattisgarh

Collector and SP koriya : कलेक्टर एवं एसपी ने नये जिले के शुभारंभ कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

Chhattisgarh NewsCollector and SP koriya : कलेक्टर एवं एसपी ने नये जिले के शुभारंभ कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

Collector and SP koriya : कलेक्टर एवं एसपी ने नये जिले के शुभारंभ कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

Collector and SP koriya : प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

Collector and SP koriya :

Collector and SP koriya : कोरिया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नवगठित जिला मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर के शुभारंभ अवसर पर मनेन्द्रगढ़ आगमन के मद्देनजर कलेक्टर  कुलदीप शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने आज यहां की जा रही तैयारियों का जायजा लिया। कलेक्टर शर्मा ने जिला कलेक्टोरेट एवं एसपी कार्यालय की तैयारियों का निरीक्षण किया।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

Collector and SP koriya :  उन्होंने गुणवत्तापूर्ण शीघ्र पूरा काम करने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। आम सभा हेतु मंच एवं नागरिकों की बैठने की व्यवस्था के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Collector and SP koriya :  कलेक्टर एवं एसपी ने हेलीपेड का भी मुआयना किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल द्वारा रोड शो के रूट का भी गहन निरीक्षण किया गया। इस अवसर पर ओएसडी श्री पीएस ध्रुव, ओएसडी पुलिस टी आर कोशिमा, एसडीएम मनेन्द्रगढ़ सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

The role of teachers is important राष्ट्र निर्माण में शिक्षकों की भूमिका अहम
  समस्त तैयारियों के निरीक्षण के बाद कलेक्टर ने प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों की नई लेदरी स्थित हसदेव रेस्ट हाउस के सभाकक्ष में बैठक ली और कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को कार्यक्रम की तैयारी के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

Check out other tags:

Most Popular Articles