Collector and District Election Officer कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारी ने मतदान दल को दिए जा रहे प्रशिक्षण का किया निरीक्षण

Collector and District Election Officer

Collector and District Election Officer लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए जिला स्तरीय 3 दिवसीय प्रशिक्षण का किया जा रहा आयोजन

 

 

Collector and District Election Officer सक्ती !   कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अमृत विकास तोपनो ने जिले में लोकसभा निर्वाचन 2024 को निष्पक्ष एवं सकुशल संपन्न कराने के लिए स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय सक्ती में पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारियों को दिए जा रहें प्रशिक्षण का निरीक्षण किया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में 3 अप्रैल से 5 अप्रैल 2024 तक तीन दिवसीय जिला स्तरीय प्रशिक्षण का आयोजन किया जा रहा हैl

इस दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अमृत विकास तोपनो ने प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे अधिकारियों को दिए जा रहे प्रशिक्षण को पूरी गंभीरता से समझते हुए किसी भी प्रकार की शंका होने पर प्रशिक्षण स्थल पर ही संबंधित मास्टर ट्रेनर से अपनी शंका का तुरंत निराकरण करने कहा। उन्होंने कहा कि निर्वाचन में सकुशल मतदान संपन्न कराने में मतदान अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

 

Collector and District Election Officer उन्होंने सभी प्रशिक्षणार्थियों को निर्वाचन से जुड़ी हर प्रक्रिया और प्रपत्र के बारे में निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देश के अनुरूप कार्य करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने कहा कि सभी अधिकारी कर्मचारियों का दायित्व है कि अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूर्ण निष्ठा से करें, जिससे निष्पक्ष, पारदर्शी और सुव्यवस्थित निर्वाचन प्रक्रिया संपादित की जा सके।

lok sabha election 2024 : शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु जिला बदर की एक और कार्यवाही

निरिक्षण के दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी अरूण सोम, डभरा एसडीएम श्री बालेश्वर राम, सक्ती एसडीएम श्री के एस पैकरा, मालखरौदा एस डी एम श्री रूपेंद्र पटेल सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी और प्रशिक्षणार्थी उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU