aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(CM Bhupesh Baghel) योजनाओं की फीडबैक लेने सीधे जनता के बीच पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

(CM Bhupesh Baghel)

(CM Bhupesh Baghel) भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल

(CM Bhupesh Baghel) बिलासपुर। अपने दो दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने बिलासपुर जिले के तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बेलपान,खैरी और ग्राम खपरी में शासन की योजनाओं का फीडबैक लेने सीधे जनता के बीच भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल हुए।

(CM Bhupesh Baghel) इस दौरान सीएम भूपेश ने विभिन्न विकास कार्यों की सौगात ग्राम वासियों को दी। कार्यक्रम के अंतिम दिन प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने ग्राम खपरी में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली वही बैठक के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए बढ़ती महंगाई पर केंद्र सरकार को घेरा और कहा की आज देश में से तेजी से महंगाई बढ़ रही है उसके पूरी जिम्मेदार केंद्र की मोदी सरकार है उन्होंने आगे कहा कि किसानों को सही समय पर खाद बीज उपलब्ध नही हो रहा है।

लेकिन किसानों की सुध मोदी सरकार को नहीं है। कोयले की ब्लैक मार्केटिंग की वजह से बिजली बिल बढ़ रहा है आम आदमी की कमर टूट गई है इस भीषण महंगाई के दौर में। आगे सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही ट्रेनों के रद्द होने पर केंद्र सरकार जमकर बरसते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ खासकर बिलासपुर से लगातार ट्रेनों को रद्द किया जा रहा है, लेकिन कोयले की आवाजाही निरंतर चल रही है।

(CM Bhupesh Baghel)  जिसे साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यात्रियों को होने वाली असुविधा से सरकार को कोई सरोकार नहीं है उन्हें तो बस कोयले से मिलने वाले आय आय से है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *