29.2 C
Chhattisgarh

CM Baghel : रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया दु:ख 

Chhattisgarh NewsCM Baghel : रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया दु:ख 

CM Baghel : रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया दु:ख 

 CM Baghel : कलेक्टर को दिए रेस्क्यू ऑपरेशन मॉनिटर करने के निर्देश

CM Baghel :
CM Baghel : रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया दु:ख

CM Baghel :  रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमदहा जलप्रपात में हुए हादसे पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है साथ ही मुख्यमंत्री ने कोरिया कलेक्टर को रेस्क्यू ऑपरेशन पर लगातार नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/
आपको बता दें कि रमदहा जलप्रपात के बाहर बोर्ड में स्पष्ट चेतावनी लिखी है कि यहां नहाना सख्त मना है । इसके बाद भी परिवार वहां नहाने गया था । इन लोगों के द्वारा चेतावनी बोर्ड का पालन नहीं किया गया था।

 उल्लेखनीय है कि आज रमदहा जलप्रपात में बैकुंठपुर मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर में एक दुखद हादसा हुआ है, जिसमें मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के 7 लोग पानी में डूब गए, जिसमें से 2 को बाहर निकाल लिया गया है, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है, जिसमें से एक की मृत्यु हो गयी है।

 दूसरे की हालत अभी सही है। शेष 5 लोगों की तलाश जारी है। सभी मध्यप्रदेश के निवासी हैं। पुलिस प्रशासन की टीम लगातार सर्चिंग कर रही है। इन लोगों के परिवार से भी सम्पर्क कर लिया है।

Activity in social media : सोशल मीडिया में एक्टिविटी बढ़ाने प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शांतनु ने पदाधिकारियों को दिए ये टिप्स

Check out other tags:

Most Popular Articles