24.2 C
Chhattisgarh

chollywood News : छत्तीसगढ़ी फिल्म मि. मजनू 22 जूलाई से सिटीप्लेक्स भाटापारा में

Chhattisgarh Newschollywood News : छत्तीसगढ़ी फिल्म मि. मजनू 22 जूलाई से सिटीप्लेक्स भाटापारा में

chollywood News : छत्तीसगढ़ी फिल्म मि. मजनू 22 जूलाई से सिटीप्लेक्स भाटापारा में

राजकुमार मल
chollywood News : सुंदरानी फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित छत्तीसगढ़़ी फिल्म मि. मजनू

chollywood News : भाटापारा-सुंदरानी फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की गयी छत्तीसगढ़ी फिल्म मि. मजनू 22 जुलाई से छत्तीसगढ़ी के सिनेमा घरों एवं मल्टी प्लैक्स मे एक साथ रोजाना 4 खेलो में प्रदर्शित होगी ।

also read : Shangarh Valley : भारत का दूसरा मिनी स्विट्जरलैंड है ‘शांघड़’, एक बार जाएं जरूर…

फिल्म निर्माता मोहन सुंदरानी ने बताया मि. मजनू छत्तीसगढ़ की लोक धुनों एवं लोक संगीत से सजी फिल्म है जिसमें आठ सुरीले गीत है ।

पारिवारिक, रोमांटिक, कॉमेडी एवं इमोशन से भरपूर इस फिल्म के कहानीकार नीरज वर्मा है, सिने व स्क्रीन प्ले तथा निर्देशन छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध निर्देशक उत्तम तिवारी द्वारा किया गया है ।

गौरतलब यह है की इसके पूर्व भी उत्तम तिवारी द्वारा निर्देशित सुंदरानी फिल्म प्रोडक्शन की फिल्में आई लव यू और आई लव यू-टू छत्तीसगढ़ में रिकार्ड बना चुकी है ।

निर्देशक उत्तम तिवारी ने बताया मिस्टर मजनू मेरे जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारिवारिक फिल्म है । जो छत्तीसगढ़ की कला संस्कृति को ध्यान में रखते हुये हर वर्ग के मनोरंजन के लिये निर्माण की गयी है, एवं तिवारी ने बताया की मिस्टर मजनू छत्तीसगढ़ प्रदेश के लोकप्रीय अभिनेता मन कुरैशी, अभिनेत्री अनिकृती चौहान व सृष्टी देवांगन के अलावा प्रदेश के जाने माने कलाकार प्रदीप शर्मा, उपासना वैष्णव, पुष्पेन्द्र सिंह, रजनीश झांझी, संजू साहू, हेमलाल कौशल, विक्रम राज, मनिषा वर्मा, विवेक चन्द्रा, स्व निशांत उपाध्याय, दुजे निषाद के अलावा 70 नये कलाकारों को फिल्म में अभिनय करने का मौका प्राप्त हुआ है ।

मोहन सुंदरानी ने बताया मि. मजनू फिल्म मे गीत संगीत का बेजोड़ संगम है जिसमे संगीत दिया है छत्तीसगढ़ के जाने माने संगीतकार सूरज महानंद ने ।

एवं मधुर सुरो से सजाया है छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध सिंगर दिलीप षड़ंगी, अनुराग शर्मा, नितिन दुबे, गरिमा दिवाकर, चम्पा निषाद, श्वेता दास एवं आरू साहू ने ।

फिल्म रिलीज से पहले ही यूट्यूब में फिल्म के 8 गीत रिलीज हो चुके है जिसमें काकी झकास हे, हाय रे मोर कारी करौदा, का तै रूप निखारे चंदैनी जैसे गीत लोगो के जुबान पर चढ़ गया है व यूट्यूब पर वायरल हो चुका है ।

इन गीतो को लेकर युवा वर्ग काफी तादात में इंस्ट्राग्राम में रिल बनाकर भरपुर आनंद ले रहे हैं ।
मोहन सुंदरानी ने बताया इस फिल्म में मेरी पोती सानवी सुंदरानी 6 वर्ष की बालिका बाल कलाकार के रूप में अपने बेहतरीन अदाकारी से दर्शको को लुभायेंगी !

इसके पूर्व सान्वी सुंदरानी ने छत्तीसगढ़ की प्रसिद्ध फिल्म आई लव यू व आई लव यू टू मे भी महत्वपूर्ण भूमिका अदाकर दर्शको को प्रभावित किया था ।

मोहन सुंदरानी ने बताया की मुझे फिल्म मिस्टर मजनू बनाने की प्रेरणा अपने 6 साल की पोती सान्वी सुंदरानी से मिली , मेरे बिखरे हुए और अस्त व्यस्त बालों को देखकर मेरी पोती सान्वी कहती थी !

क्या दादा मजनू जैसे घुमते रहते हो, बाल मे कंघी क्यो नही करते । इसी बात से मैने मिस्टर मजनू फिल्म की परिकल्पना की ।

also read : https://jandhara24.com/news/107254/baba-bhoramdev-who-sits-in-the-captivating-valley/

Check out other tags:

Most Popular Articles