31.2 C
Chhattisgarh

बात करना बंद किया तो Chirmiri से Bilashpur पंहुचा सिरफिरा आशिक , लड़की की काटी कलाई और घोप दिया Chaku

Chhattisgarh Newsबात करना बंद किया तो Chirmiri से Bilashpur पंहुचा सिरफिरा आशिक , लड़की की काटी कलाई और घोप दिया Chaku

बात करना बंद किया तो Chirmiri से Bilashpur पंहुचा सिरफिरा आशिक , लड़की की काटी कलाई और घोप दिया Chaku

BILASHPUR : लड़की ने उससे बात करना बंद कर दिया था इस पर गुस्साए लड़के ने चाकू से उसकी कलाई काट दी। इतना ही उसका मोबाइल भी लेकर फरार हो गया।

BILASHPUR वह चिरमिरी से लड़की से मिलने के लिए BILASHPUR आया था। शिकायत के बाद पुलिस युवक की तलाश कर रही है। मामला सिविल लाइन थाने का है। मिली जानकारी के मुताबिक, मगरपारा में किराए के मकान में रहने वाली 20 साल की युवती मूलतः Chirmiri की है।

Also read : godhan nyaay yojana की समीक्षा बैठक,कलेक्टर ने कही ये बात…

BILASHPUR वह यहां पुराना बस स्टैंड के पास शोरूम में काम करती है और अपनी बहन के साथ रहती है। जब वह चिरमिरी में रह कर पढ़ाई करती थी, तब से उसकी पहचान आकाश साहू से है। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत होती थी और दोस्ती थी।

अब BILASHPUR आने के बाद वह बातचीत बंद कर दी है। जिसके बाद युवक उससे मिलने के लिए BILASHPUR पहुंच गया। युवक का नाम आकाश साहू बताया जा रहा है।

Also read : Medal 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में 8-9 स्वर्ण सहित सभी 12 वर्गों में पदक जीतेंगे: योगेश्वर

युवती के बात नहीं करने पर उससे विवाद करते हुए मोबाइल छीन लिया और जाने लगा। इस पर युवती ने मोबाइल मांगा, तो युवक ने उसे गालियां देनी शुरू कर दी।

किराए के मकान से निकलवाने की धमकी देने लगा। युवती के मना करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चाकू निकालकर उसके कलाई काट दी।

Also read : Horrific Road Accident में नौ की दर्दनाक मौत

Check out other tags:

Most Popular Articles