Chilhati got a gift चिल्हाटी को मिली सौगात से ग्रामीणों में हर्ष, सीएम और विधायक का जताया आभार

Chilhati got a gift

Chilhati got a gift सीएम और विधायक का जताया आभार

Chilhati got a gift राजनांदगांव। खुज्जी विधानसभा क्षेत्र के चिल्हाटी व आसपास के ग्रामीणों ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान की गई घोषणा के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने विधायक छन्नी चंदू साहू का अभिनंदन कर क्षेत्र को मिली सौगातों के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है। विधायक के निज निवास पहुंचे क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों ने बहुप्रतिक्षित मांगों के पूरा होने पर हर्ष जताया है।

Chilhati got a gift विधायक साहू ने ग्रामीणों से चर्चा में कहा कि, मैं सदन में आपका ही प्रतिनिधित्व करती हूं। मैं अपनी जिम्मेदारियों को लेकर प्रतिबद्ध और संकल्पित हूं। बच्चों की बेहतर शिक्षा, सभी को समान रुप से स्वास्थ्य और दूसरी मूलभूत सुविधाएं प्राप्त हों इसके लिए प्रयास लगातार जारी हैं और इसका ही ये प्रतिफल है। उन्होंने कहा कि, आप सभी के सहयोग से यह कार्य और पुरानी मांगों पर अमल हो पा रहा है।

Chilhati got a gift गौरतलब है कि बीते दिनों खुज्जी विधानसभा के ग्राम चिल्हाटी में आयोजित मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कार्यक्रम में विधायक ने चिल्हाटी क्षेत्र के आवश्यक मांगों को उनके सामने रखा था। इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चिल्हाटी में कॉलेज खोलने की बड़ी घोषणा की थी।

इसके साथ ही यहां सहकारी बैंक की शाखा खोले जाने का भी ऐलान किया गया है। आसपास के ग्रामों की सड़क और दूसरे विकास कार्यों के लिए भी करोड़ों की स्वीकृति उन्होंने विधायक की मांग पर प्रदान की है।

Chilhati got a gift विधायक से मुलाकात के लिए चिल्हाटी सरपंच जीतलाल चंद्रवंशी, नादिर भाई खेतानीद्व, उदेराम साहू, खोमेन्द्री गावरे, महेंद्र सिन्हा, गोपाल पाल, बेनी प्रसाद साहू, हरी अम्बादे, हेमलाल केवास, जागेश्वर चौरे, पीला दाऊ, पदमन सिंह कोल्हे, अजीत फूल कांवरे, प्रदीप कुमार निर्मलकर, पवन कुमार, मंगरिया विश्वकर्मा, महादेव निषाद, गिरधारी साहू एवं अन्य ग्रामवासी पहुंचे थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU