aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Chief Minister’s Public Benevolent मुख्यमंत्री की जनहितैषी नीतियों के कारण आज छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर भारत में सबसे कम

Chief Minister's Public Benevolent

Chief Minister’s Public Benevolent  मुख्यमंत्री की जनहितैषी नीतियों के कारण आज छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर भारत में सबसे कम

Chief Minister’s Public Benevolent  जगदलपुर। टाटा मोटर्स, महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा मोटर्स,श्रीराम मोटर्स,श्रीराम फायनेंस,होण्डा मोटर्स,ट्राईब्स इंडिया, मारुति सुजुकी,एलआईसी,एलजी सर्विस एवं सेमसंग सर्विस जैसी 26 नामी-गिरामी कंपनियों में रोजगार पाने के लिए 780 लोगों ने पंजीयन कराया जिसमें से 477 लोगों को शार्ट लिस्ट कर रोजगार देने के लिए प्रक्रिया में लिया गया।

https://jandhara24.com/news/114278/bjp-mission-2023-chhattisgarh-will-embark-on-a-new-pattern-regarding-election-preparations-bjp-know-bjp-initiative-campaign-launched/.

Chief Minister’s Public Benevolent  इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जनहितैषी नीतियों के कारण आज छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर भारत में सबसे कम है। आज छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर आधा प्रतिशत से भी कम है जबकि राष्ट्रीय औसत छः प्रतिशत से भी अधिक है !

Chief Minister’s Public Benevolent  हमारी सरकार की नीतियों के कारण छत्तीसगढ़ राज्य में बेरोजगारी दर लगातार कम होती जा रही है छत्तीसगढ़ भारत का पहला राज्य है जहां लोगों को गोबर बेचकर भी रोजगार प्राप्त हो रहा है। छत्तीसगढ़ रोजगार मिशन के माध्यम से लोगों को रोजगार दिया जा रहा है, कनिष्ठ चयन बोर्ड के माध्यम से स्थानीय बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ सरकार ने वर्तमान में बस्तर एवं सरगुजा में 12500 से भी अधिक शिक्षकों के पद पर नियुक्ति का फैसला किया है जिससे स्थानीय लोगों को लाभ मिलेगा।

Chief Minister’s Public Benevolent  इस अवसर पर संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री हेमु उपाध्याय, आईसेक्ट के रीजनल मैनेजर अभिषेक अवस्थी, प्लेसमेंट मैनेजर विकास त्रिवेदी, अभिजीत प्रताप सिंह, श्रीमती लता ठाकुर, वेताल चौधरी,अक्षय सिंह, कल्याणी पाण्डेय, आदित्य आचार्य एवं मारुति मोटर्स के सेल्स मैनेजर धनंजय कुमार सीमा समेत विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Dussehra Bonus ठेका मजदूरों को दशहरा बोनस देने की बी .एम. एस. यूनियन ने रखी मांग

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *